Bollywood

Kangana Controversy: जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट नहीं पहुंची कंगना रनौत, एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी

Kangana Controversy: कंगना रनौत की मानें तो उनके खिलाफ 700 केसों को उनके भाई अक्षत रनौत देख रहे हैं, नवंबर 2020 में दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने भी उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था, जिसकी सुनवाई के लिए आज की तारीख दी गई थी लेकिन कंगना व उनके वकील कोर्ट नहीं पहुंचे.

वहीं सोशल मीडिया पर कंगना (Kangana Ranaut) ने तस्वीर साझा की है जहां देख सकते हैं कि उनका ऑफिस टूटा फूटा सा नजर आ रहा है क्योंकि बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने अवैध निर्माण के आरोप में यहां तोड़फोड़ मचा दी थी, ऑफिस पहुंच कर आज फिर वह हार्ट ब्रोकन फील कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: चलती कार में रेप की घटना को दिया अंजाम, ग्राम प्रधान उम्मीदवार है आरोपी की मां

एक्ट्रेस के खिलाफ पिछले साल ही कई मुकदमे दर्ज हो चुके थे, उनमें से एक बॉलीवुड दिग्गज जावेद अख्तर मानहानि केस भी है. उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया था कि बॉलीवुड को भला बुरा कहने के दौरान एक शो में उनका नाम घसीट देती हैं.

इस केस में आज या कहें 1 मार्च को अंधेरी स्थति मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना को पेश होना था, शिकायत कर्ता जावेद अख्तर टाइम से पहले ही पहुंच गए थे, उनके वकील वृंदा ग्रोवर भी ऑनटाइम थे लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौत व उनके वकील कोर्ट नहीं पहुंचे.

कंगना के जूनियर अधिवक्ता कोर्ट पहुंचे जिन्होंने जानकारी दी कि कंगना के वकील दोपहर तक कोर्ट पहुंचेगे, मजिस्ट्रेट आरआर खान ने उन्हें इस बात पर डांटा. आपको बता दें गीतकार जावेद अख्तर पर कंगना ने आरोप लगाया था कि ऋतिक रोशन के साथ कथित अफेयर को लेकर उन्होंने चुप रहने की धमकी दी थी. यह मामला फिर एक बार सुर्खियों में है, 2014 में सिली एक्स कमेंट से इसकी शुरुवात हुई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top