Sushant Suicide: कंगना के सपोर्ट में बोली बबीता फोगाट ‘कौन है ये करण जौहर, इसकी है क्या इंडस्ट्री’

JBT Staff
JBT Staff June 15, 2020
Updated 2020/06/15 at 9:45 PM

Sushant Singh Rajput’s Suicide Case: बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीति के सभी बड़े नामों की प्रतिक्रिया आने के बाद आया बॉलीवुड की बिंदास क्वीन कंगना रनौत का रिएक्शन जो बॉलीवुड के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं है, क्वीन कंगना की सपोर्ट में मशहूर रेसलर और BJP नेत्री बबीता फोगाट भी उतर आई हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुपरहिट फिल्म छिछोरे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) की सुसाइड को एक वेल प्लांड मर्डर करार दे दिया है. भले ही सुशांत, डिप्रेशन में थे लेकिन सवाल उठता है डिप्रेशन में रहने की भी कोई वजह होती है. हर किसी की जहन में सवाल उठ रहा है, असली स्ट्रगल को मात देने के बाद लीड एक्टर तक का सफर तय करने के बाद आखिर क्यों?

कंगना रनौत के हैंड से आई विडियो देखने के बाद समझ आएगा आखिर उन्होंने इसे साजिशन हत्या क्यों करार दिया, उन्होंने इंडस्ट्री की लाइफस्टाइल पर कई सवाल दागे हैं. अकेले बॉलीवुड को हमेशा सवालों के घेरे में खड़े कर देने वाली कंगना रनौत को इस बार खेल जगत से समर्थन मिला है.

खैर बॉलीवुड से कोई दूसरा इतनी हिम्मत न कर रहा हो लेकिन फोगाट सिस्टर्स में से छोटी बहन बबीता फोगाट (Babita Phogat) इस बार आपा खो बैठी हैं. उन्होंने मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर पर सीधा सवाल दागा है, उन्होंने पूछा आखिर इंडस्ट्री से क्यों इस शख्स के खिलाफ कोई बोलता नहीं. उनके इस ट्वीट को तेजी से वायरल किया जा रहा है, कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ सपोर्ट.

बता दें, अभी तक पुलिस की जांच में सुसाइड ही नजर आ पाई है, डिप्रेशन को इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है. सुशांत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में हो चुका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.