Bollywood

Kangana on Love Jihad: प्रीतिश नन्दी ने लव जिहाद पर ऐसा क्या लिखा कि भड़क उठी कंगना रनौत

Kangana on Love Jihad: पूर्व राज्यसभा सांसद प्रीतिश नन्दी ने लव जिहाद को भारतीय जनता पार्टी के वोट बैंक का हिस्सा बताया, उनका कहना है यह शब्द राजनीतिक फायदे के लिए ढूंड निकाला गया है.

69 वर्षीय पोएट, पेंटर, जर्नलिस्ट, फिल्म प्रोड्यूसर प्रीतिश नन्दी (Pritish Nandy) ने मुंबई मिरर में अपने विचार साझा किए हैं जिसे पढ़कर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का खून खौल उठा, उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट में उन्हें जवाब दिए हैं, और लव जिहाद पर बनने जा रहे कानून का सही मतलब समझाने की कोशिश की है.

प्रीतिश, अपने आर्टिकल की शुरुवात बिग बॉस सीजन 14 के प्रतिभागियों से करते हैं सबसे पहले जिक्र करते हैं एजाज खान व पवित्रा पुनिया के बीच में चल रहे स्पेशल बांड का, फिर जैस्मिन भसीन व अली गोनी की दोस्ती व फिर रुबीना दिलैक व अभिनव शुक्ला के पति पत्नी वाला रिश्ता. एक लम्बे से आर्टिकल के माध्यम से वह कहना चाहते हैं कि एजाज-पवित्रा, अली-जैस्मिन का रिश्ता बीजेपी की नजर में लव जिहाद है.

यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan Affair: क्या कार्तिक आर्यन के बाद साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं सारा?

आज की जनरेशन को वह बेहतर बताते हैं, कहते हैं कि प्यार में पड़ने से पहले ये किसी का धर्म जाती आदि नहीं देखते हैं, इसी तरह बॉलीवुड के कई जोड़ों का उदाहरण देकर बात को आगे बढ़ाते हैं. उनका सवाल है आखिर बीजेपी शासित प्रदेशों में इसपर कानून तक बनाया गया है, ऐसा क्यों?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प्रीतिश नन्दी के ट्वीट के जवाब में 4-5 ट्वीट करते हुए लिखती हैं, लव जिहाद का मतलब है अपनी असली पहचान छुपाकर किसी को अपने प्यार में फंसाना और फिर उसको धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करना, मन की नहीं होती है तो ये जिहादी सोच वाले कत्ल कर देते हैं, पैट्रॉल छिड़काव कर आग तक लगा देते हैं.

यह भी पढ़ें:  Gangubai Kathiawadi: कौन है रियल गंगूबाई काठियावाड़ी, जिसके किरदार में आलिया भट्ट लूट रही वाह वाही

प्रीतिश नन्दी ने लव जिहाद को लेकर अपने व्यूज क्या शेयर किए, कंगना रनौत ने उन्हें बुरी तरह खरी खोटी सुना डाली, बता दें एक्ट्रेस पहले भी लव जिहाद को लेकर बोल्ड स्टेटमेंट दे चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top