Bollywood

Kangana vs Thackeray Sarkar: कंगना रनौत की उद्धव ठाकरे को चेतावनी ‘आज मेरा घर तोड़ा, कल तेरा घमंड टूटेगा’

Kangana vs Thackeray Sarkar: कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार में जो ठनी है उससे देशवासियों में हैरानी है. कुछ लोग कोरोना, इकॉनमी, गरीबी, जैसी मुद्दों को दबाने के लिए इसे सरकार की साजिश भी करार दे रहे हैं लेकिन कंगना ने उद्धव ठाकरे को खुली चेतावनी दे डाली है.

बीएमसी ने किस तरह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का सपना ध्वस्त किया है उन्होंने इसके वीडियोज ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं, साथ ही एक विडियो मेसेज भी मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए समर्थकों के साथ शेयर किया है. वहा इस वक्त क्या महसूस कर रही हैं, इसकी तुलना उन्होंने कश्मीरों पंडितों के दर्द से की है.

यह भी पढ़ें:  Dushyant Chautala: हरियाणा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला कृषि बिल के समर्थन में, राजनीति के मामले में लिम्का में दर्ज है नाम

बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत केंद्र द्वारा दी गई कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई स्थित घर पर पहुंच चुकी हैं लेकिन मुंबई में उनका स्वागत बहुत बुरी तरह से किया गया, शिव सेना समर्थकों ने एक्ट्रेस को काले झंडे दिखाए तो बीएमसी की कार्रवाई ने हर किसी को हैरान किया है, नोटिस लगने के 24 घंटे भीतर ही उनका दफ्तर तहस नहस किया गया है.

कंगना रनौत ने अपने भीतर की मजबूती दिखाते हुए महाराष्ट्र या उद्धव ठाकरे की सरकार को संदेश दिया कि अच्छा हुआ जो उन्होंने कंगना के साथ यह किया, वह इससे कश्मीरी पंडितों का दर्द और अच्छे से महसूस कर पाई हैं, मणिकर्णिका फिल्म्स के अंडर ‘अयोध्या’ नाम की फिल्म का ऐलान हो चुका है, लेकिन अब वह कश्मीरी पंडितों के उपर भी फिल्म बनाएंगी.

यह भी पढ़ें:  Mayanti Langer: क्रिकेट एंकर मयंती लैंगेर बनी मां, भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के घर आया नन्हा मेहमान

महाराष्ट्र सरकार द्वारा उनके दफ्तर को गिराने को कंगना ने क्रूरता और आतंक करार दिया. उन्होंने साफ शब्दों में प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी कि ‘आज मेरा घर टूटा, कल तेरा घमंड टूटेगा.’

लोकतंत्र की हत्या बताते हुए कंगना ने दफ्तर की हालात बयां की:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top