Bollywood

Kangana Controversy: राजीव मसंद ने पत्रकारिता छोड़ जॉइन किया धर्मा प्रोडक्शन, कंगना रनौत ने कसा जोरदार तंज

Kangana Controversy: कंगना रनौत को करण जौहर के खिलाफ जब भी बोलने का मौका मिलता है, वह छोड़ती नहीं हैं. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद से उन्होंने करण जौहर की सारी लाइमलाइट छीन ली है, हाल ही में दिलजीत को करण का पालतू कहा तो अब राजीव मसंद के बहाने उन्हें याद किया.

खबर है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बड़े पत्रकार राजीव मसंद (Rajeev Masand) ने अब पत्रकारिता को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है और वह फिल्मी कलाकारों की टैलेंट एजेंसी को संभालेंगे, जो आर्टिकल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साझा किया उसकी मानें तो वह धर्मा कार्नरस्टोन एजेंसी को सीओओ के तौर पत जॉइन कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Dale Steyn Controversy: आईपीएल की तुलना में पाकिस्तान लीग को बेहतर बताने वाले डेल स्टेन पर बरसे फैंस व क्रिकेटर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आर्टिकल शेयर करते हुए राजीव को खूब खरी खोटी सुनाई है, उनका कहना है राजीव मेरे और सुशांत के बारे में कई भड़कीले व जहरीले आर्टिकल लिख चुका है, वह ओपनली स्टार किड्स की चापलूसी किया करते थे और अच्छी फिल्मों के नेगटिव रिव्यु दिया करते थे, बतौर पत्रकार वह करण जौहर के चमचे थे और अच्छा हुआ कि पत्रकारिता छोड़कर वह अब अधिकारिक तौर पर करण से जुड़ चुके हैं.

एक दूसरे ट्वीट में फिर एक बार कंगना रनौत ने बॉलीवुड के बड़े फिल्मकारों पर हमला बोला है, उनका कहना है ये मूवी माफिया हर जगह अपने चमचे पालते हैं ताकि किसी की इमेज खराब की जा सके. आपको बता दें 42 वर्षीय पत्रकार राजीव मसंद को पिछले साल मुंबई पुलिस ने सवाल जवाब किए थे क्योंकि उनपर आरोप था कि वह सुशांत की फिल्मों का नेगेटिव रिव्यु दिया करते थे.

कई फ़िल्मी कलाकारों का राउंड टेबल पर एक साथ साक्षात्कार लेने के लिए वह फेमस थे, खैर अब खबर है वह पत्रकारिता छोड़ कर फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top