Bollywood

Kanagna Ranaut: कंगना बोली ‘देशभक्ति आपको अकेला कर देती है’, फैंस से मांगी मदद

Kanagna Ranaut: देश के हर छोटे बड़े मुद्दे पर बेबाक बोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों बेहद अकेला महसूस करने लगी हैं, उन्होंने ट्विटर के माध्यम से फैंस से आग्रह किया है कि जिस तरह वह सबके लिए आवाज उठाती हैं उसी तरह आज उन्हें सपोर्ट की जरूरत है.

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) संसोधित नागरिकता कानून, राम मंदिर से लेकर किसान आंदोलन तक सभी मुद्दों पर सरकार का समर्थन करते हुए कई बार अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर चुकी हैं, यही वजह है कि बीजेपी को छोड़कर अन्य पार्टियों के समर्थकों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: कंगना का बॉलीवुड पर फिर गंभीर आरोप, बोली माफियाओं के सपोर्ट से सफल हो रहे फिल्ममेकर्स

इस बीच एक्ट्रेस के खिलाफ राजद्रोह व देशद्रोह जैसे कई मामले दर्ज हो चुके हैं, कल बहन के साथ मुंबई के उपनगर स्थित पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस व बहन रंगोली से 2 घंटे से ज्यादा पूछताछ हुई जिसके बाद एक्ट्रेस थोड़ा दुखी नजर आ रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विडियो साझा करते हुए बताया कि गैरकानूनी तरीके से उनका घर तोड़ा गया, हंसने तक के लिए उनपर केस किया जा रहा है.

उनपर राजद्रोह व सांप्रदायिक द्वेष फैलाने के आरोप लगे हैं लेकिन एक्ट्रेस कहती हैं उन्हें अपने विचार साझा करने की सजा दी जा रही है, इस मामले में उन्हें दोबारा पूछताछ की जानी है. यही वजह है कि एक्ट्रेस खुद को अकेला महसूस कर रही हैं, उन्होंने फैंस से कहा कि ‘क्यों मुझे मानसिक, भावुक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है, मुझे देश से ये जवाब चाहिए. मैं आप सबके लिए खड़ी रही और अब वक्त आ गया है कि आप मेरे लिए आवाज उठाएं’.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: राजीव मसंद ने पत्रकारिता छोड़ जॉइन किया धर्मा प्रोडक्शन, कंगना रनौत ने कसा जोरदार तंज

एक अन्य पोस्ट में वह लिखती हैं ‘अगर आप भारत के खिलाफ हैं तो आपको खूब समर्थन मिलता है, अवार्ड मिलते हैं, वाह वाही मिलती है. अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो आप अकेले पड़ जाते हैं’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top