Kanagna Ranaut slams Bollywood: कंगना ने बॉलीवुड को बताया कायर, CAA प्रोटेस्ट पर चुप रहने वालों को लगाई लताड़

JBT Staff
JBT Staff December 19, 2019
Updated 2019/12/19 at 3:12 PM

Kanagna Ranaut slams Bollywood: बॉलीवुड व विवादों की क्वीन कंगना रनौत ने बॉलीवुड को बताया कायर, CAA प्रोटेस्ट पर चुप रहने वालों को लगाई लताड़.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को देश में चल रहे मुद्दों व बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के खिलाफ बोलने के लिए जाना जाता है. इन मामलों में वह अक्सर सुर्खियों में आ जाया करती हैं, जब भी फिल्मों के ट्रेलर, फर्स्ट लुक पोस्टर या प्रमोशन के दौरान मीडिया उनसे बात करती है वह कोई न कोई बड़ा प्रहार जरुर करती हैं.

जहां एक तरफ देश, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर दो हिस्सों में बंट चुका है तो दूसरी तरफ लीड एक्टर्स इस मुद्दे पर बोलकर पंगा मोल नहीं लेना चाहते हैं. उनकी खामोशी को देखते हुए कंगना ने सभी पर जबरदस्त हमला बोला है.

नई दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया सहित 700+ संस्थान CAA के खिलाफ सड़कों पर उतर आई लेकिन बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने अपना मत साझा नहीं किया. मीडिया ने सवाल दागे तो सभी अपना बचाव करते हुए नजर आए.

देश के मुद्दों पर छुपी साधे सेलिब्रिटीज को कंगना ने खरी खोटी सुनाई, उन्होंने कहा कि ये स्टार्स स्वार्थी हैं क्योंकि वे सभी दिन में 20 बार शीशे में देखते हैं और पानी और बिजली के साथ फैंसी घरों में रहते हैं.

सोशल मीडिया से गायब क्वीन कंगना ने स्टाइल में रहने वाले सेलेब्रिटीज की भी खूब खिल्ली उड़ाई, वह बोली इन लोगों का सोशल मीडिया कपड़े, मेकअप, जिम और हैंगआउट के बारे में है, लेकिन कुछ भी क्रिएटिव नहीं है जो इन विरोधों के साथ इन्हें जोड़ता है. इतना ही नहीं कंगना ने बॉलीवुड की नामी हस्तियों को कायर, मूर्ख जैसे शब्दों का इस्तेमाल भी किया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.