Kamlesh Tiwari Murder: पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, कमलेश की माँ ने योगी सरकार पर साधा निशाना

JBT Staff
JBT Staff October 19, 2019
Updated 2019/10/19 at 12:02 PM

Kamlesh Tiwari Murder Case: लखनऊ स्थित अपने ऑफिस में बैठे कमलेश तिवारी को दिन दहाड़े मौत के घाट उतारने वाले धीरे धीरे पुलिस के पकड़ में आने लगे हैं, CCTV फुटेज में दो पुरुष और एक महिला ऑफिस की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस साजिश के पीछे सिर्फ ये तीनों नहीं.

आज से 4-5 साल पहले कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) ने इस्लाम (Islam) को लेकर कुछ विवादित बयान दिए थे तबसे माना जा रहा है कि हिन्दू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party- HSP) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश चल रही थी. लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है यह पूरी जांच के बाद पता चलेगा.

2015 में मौलानाओं ने कमलेश तिवारी के गले रेतने वाले को इनामी राशि का ऐलान किया था, और यह राशि मिलाकर करोडों में पहुंच रही है. मुफ्ती नईम कासमी और मौलाना अनवारूल हक पर इन बयानों के लिए बहुत कोसा गया लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई, आज हत्या के तार इन बयानों से भी जुड़ रहे हैं.

कमलेश तिवारी के माँ ने योगी सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधते हुए कहा, फतवा जारी तो आजम खान (Azam Khan) के ज़माने से हुआ है और हत्या अब योगी सरकार में हुई है, जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा वह इसी तरह इंसाफ की गुहार लगाएंगी.

यह CCTV फुटेज बताया जा रहा है बड़ा सुराग, दो आदमी नए सैफरन कुर्ते में हैं और पीछे एक महिला भी उनके साथ हैं, तीनों संदिग्ध कमलेश तिवारी के ऑफिस में जाते हुए दिख रहे हैं.

मीडिया के सामने योगी सरकार पर भड़कती कमलेश तिवारी की माँ

https://twitter.com/imMAK02/status/1185255075356110848

गुजरात ATS ने सूरत से 3 संदिग्धों को कस्टडी में लिया है, पूछताछ जारी है. नेताओं और पब्लिक के प्रेशर की वजह से यह केस तूल पकड़ रहा है, सारी साजिश का पर्दाफाश जल्द होगा ऐसा माना जा रहा है.

यह CCTV फुटेज भी संदिग्धों की बताई जा रही है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.