News

Kamlesh Tiwari Murder: क्या ISIS ने की हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या, मौलानाओं ने दी थी धमकी

Kamlesh Tiwari Murder: हिन्दू महासभा नेता कमलेश तिवारी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, समर्थकों में बेहद गुस्सा है, मुस्लिम समुदाय के कुछ बड़े नेताओं पर उंगली उठ रही है, यहां तक कि पाकिस्तान मूल आतंकी ग्रुप ISIS पर भी निशाना साधा जा रहा है.

उत्तरप्रदेश के बिजनौर से मौलाना मुफ्ती नईम कासमी और मौलाना अनवारूल हक के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है क्योंकि उन्होंने पूर्व में कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) को मारने वाले के लिए इनामी रकम का ऐलान किया था, हत्या के तार इन खौफनाक बयानों से भी जोड़ा जा रहा है.

आज से 4 साल पहले चार दिसंबर 2015 को अनवारूल हक ने जिले के एसपी ऑफिस के सामने एक प्रदर्शन में खुलेआम तिवारी के सर को धड़ से अलग करने वाले को 51 लाख रूपए का इनाम रख दिया था. बाद में किरतपुर क्षेत्र, गांव भनेड़ा के मुफ्ती नईम कासमी ने भी ठीक इसी तरह की इनामी रख दी थी.

यह भी पढ़ें:  Navjot Singh Sidhu: बहुत जल्द AAP का दामन थाम सकते हैं सिद्धू, पंजाब की सियासत में देखने को मिलेगा भूचाल

आपको बता दें शुक्रवार दोपहर, हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी पर जानलेवा हमला हुआ जिसके बाद उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

हत्या के बाद खबर है कि कट्टर हिंदूवादी नेता कमलेश, आतंकी संघठन आईएसआईएस के निशाने पर थे, साल 2017 में गुजरात में 2 आतंकी पकड़े गए थे. उनसे पूछताछ के बाद पता चला कि उनके आकाओं ने कमलेश तिवारी की यूट्यूब विडियो दिखाई थी और उन्हें मारने का हुक्म दिया था.

कमलेश पर हमला करने वाले 2 व्यक्ति थे, उनके पास तमंचा और चाकू मौजूद थे लेकिन उन्होंने कमलेश को चाकू से इतनी बेरहमी से मारा जैसे कोई आपसी रंजिश रही हो. पुलिस जांच में जुट चुकी है, ऐसे में हत्या से जुड़े सभी तरह के तार जोड़ के देखे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Delhi BJP President: दिल्ली BJP अध्यक्ष के पद से मनोज तिवारी की छुट्टी, आदेश गुप्ता को सौंपी कमान

तेजी से जांचहो रही इस केस से संबंधित एक CCTV फुटेज हाथ लगी है, जिसमें हत्यारे नए भगवा रंग के कुर्तो के साथ उनके ऑफिस में प्रवेश कर रहे हैं, उनके साथ एक महिला भी है, हत्या की प्लोटिंग ISIS सरीके की नजर आ रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top