India News

Kamal Haasan to PM Modi: एक्टर कमल हासन ने लॉकडाउन को बताया नोटबंदी से बड़ी भूल, खुले खत में कही ये बातें

Kamal Haasan penned an open letter to PM Modi: इंडियन सिनेमा के बड़े स्टार्स में से एक कमल हसन ने देश के प्रधानमंत्री को उस फैसले के लिए कोसा जिसके लिए उनकी विदेशों में भी तारीफ हो रही है, उन्होंने पीएम के अचानक लॉकडाउन के फैसले को नोटबंदी से बड़ी भूल बताते हुए कई बातें इस खत में लिखी हैं.

दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) का इस खत को लिखने का मुख्य उद्देश्य है आम लोगों का जीवन, उनका मानना है यह लॉकडाउन नोटबंदी की तरह असफल रहा है, इससे आम जनता को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें:  Kanpur Encounter: विकास दुबे के गुंडों को पुलिस की जानकारी देने वाली बहु और नौकरानी गिरफ्तार

कमल हसन ने लगातार नोटबंदी और लॉकडाउन की तुलना करते हुए, पीएम मोदी (PM Modi) को कहा कि उन्होंने 23 मार्च को भी उनसे गुजारिश की थी कि देश की आम जनता व कमजोर वर्ग की अनदेखी न की जाए. लेकिन अगले ही दिन देखा तो लॉकडाउन जैसा बड़ा फैसला लिया गया, यह भी नोटबंदी की तरह ही था. देश की जनता ने पीएम चुना है, इसलिए भरोसा किया लेकिन समय ने साबित किया कि हम और आप गलत हैं.

मक्‍क्‍ल निधि मयैम (MNM) के संस्‍थापक व साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार क‍मल हासन यहीं चुप नहीं रहते हैं, उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से 2 पेज का लैटर जारी किया है. हालांकि उन्होंने पीएम की तारीफ भी की, उन्होंने कहा विश्व में ऐसा कोई लीडर नहीं जो इतना विशाल जनसमर्थन का हिस्सा हो, यहां तक कि विरोधियों में भी उनके फैसलों को लेकर धीरज है, तालियां बज रहीं हैं लेकिन उन्हें लगता है नोटबंदी की तरह यह लॉकडाउन भी असफल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  Rahul Gandhi: मोदी सरकार पर राहुल का तंज 'हारवर्ड में होगा नोटबंदी, GST, कोविड-19 की असफलता पर अध्ययन'

घर के दरवाजे, बालकनी पर दिए जलाने को लेकर भी वह खत में लिखते हैं, वह कहते हैं देश में ऐसा भी तबका है जिसके पास ना तो घर है और न ही दिया जलने को तेल. यहां पढ़िए उनका ओपन लैटर:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top