India News

COVID-19: बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य और मां माधवी राजे सिंधिया को हुआ कोरोना, Max में भर्ती

Jyotiraditya Scindia and mother Madhavi Raje tested COVID-19 positive: भाजपा के वरिष्ट नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को भी हुआ कोरोना संक्रमण. ग्‍वालियर, मध्यप्रदेश में समर्थकों ने अपने नेता के लिए मांगी दुआ.

मध्यप्रदेश में कोरोना मृत्यु दर बेहद डरावना है, स्टेट में 9 हजार 500 के करीब कोरोना संक्रमितों में से 6 हजार 108 लोगों को हॉस्पिटल से छुट्टी तो मिल गई है लेकिन 400 से ज्यादा लोगों ने दम तोड़ दिया है. ऐसे में शिवराज सिंह चौहान की सरकार के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

हाल ही में उत्तराखंड से खबर आई कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत कोरोना से ग्रसित पाए गए और अब मध्यप्रदेश की शान सिंधिया की तबियत नाजुक होने से बीजेपी को झटका लगा है, बहुत जल्द 19 जून को राज्यसभा चुनाव होने वाले हैं और सिंधिया, बीजेपी के लिए बड़ा चेहरा हैं.

यह भी पढ़ें:  Ambani House Antilia: देश के सबसे महंगे घर को उड़ाने की साजिश, संदिग्ध कार से अंबानी के नाम मिला खत

इस साल होली के दिन कांग्रेस पार्टी को निराश कर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामा था, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम दिग्गजों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया था.

बहरहाल दिल्‍ली के साकेत मैक्‍स हॉस्पिटल से बुरी खबर यह है कि बीजेपी के नए बड़े चेहरे ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माता जी माधवी राजे (Madhavi Raje) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, अस्पताल ने इसकी पुष्टि के साथ ही बताया कि दोनों को एडमिट कर दिया गया है.

रिपोर्ट के बाद उनके पूरे परिवार की कोरोना जांच की जा रही है, साथ ही डॉक्टर्स यह भी पता लगा रहे हैं कि वे किस तरह इस वायरस से संक्रमित हुए. देशभर से समर्थकों ने उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top