India News

Junagarh: जब होटल भ्रमण पर निकला शेर, सिक्योरिटी गार्ड की जान अटकी हलक में

Junagarh Lion Video: जंगली जानवरों का जंगल छोड़ कर पब्लिक प्लेसेज में आना इन दिनों आम हो चुका है, वैसे भी इंसान हर दिन जंगलों को काट कर घर या कमर्शियल जगह बना रहे हैं तो ऐसे में जंगल का राजा भी कहा जाए.

यह वायरल विडियो है गुजरात के जूनागढ़ का जहां शेर बैरीकेड को स्टाइल से पार कर होटल परिसर में एंट्री कर देता है, घूम फिर कर वह चला जाता है, बाद में देखा जा रहा है कि खतरनाक जानवर को बहुत करीब से देखकर गार्ड की धड़कनें थम जाती हैं.

हाईवे के पास बने इस होटल सरोवर पोर्टिको में बहुत सी गाड़ियां खड़ी हैं, CCTV में शेर का घूमना फिरना कैद हो चुका है. खुशी इस बात की है कि शेर ने किसी तरह का नुक्सान नहीं किया, बात रात की है इसलिए बड़ी आसानी से वह वापस जंगल की तरफ चल दिया. बता दें देश के कई इलाकों से इस तरह की वीडियो जारी होती हैं जहां जंगली जानवर सड़कों व पब्लिक जगहों पर घूमते नजर आते हैं.

इस वायरल विडियो के बारे में जानकारी हाथ लगी है कि यह घटना 8 फरवरी सुबह पांच बजे के आस पास की है, जूनागढ़ के किसी होटल में छलांग मारकर शेर अंदर जाता है, ऐसे में अगर कोई इंसान होटल परिसर का आसपास मिलता तो शायद अंजाम बुरा हो सकता था.

कोरोनाकाल में खाली सड़क के चलते कई बार जानवर सड़कों पर आ रहे थे, अब यह सिलसिला बढ़ता जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है शेर कई बार इन इलाकों में आते हैं और उनके पशुओं को शिकार बना लेते हैं. खैर यह शेर शानदार वाक के बाद वापस चल देता है, ट्विटर पर विडियो वायरल हो रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top