India News

JNU Attack: जेएनयू हिंसा में शामिल नकाबपोश लड़की की हुई पहचान, पुलिस करेगी पूछताछ

JNU Attacker girl gone unmasked: जेएनयू हिंसा में शामिल नकाबपोशों की लिस्ट में से एक लड़की बेनकाब हो चुकी है, युवती की पहचान कोमल शर्मा के रूप में हुई है, जिसका जेएनयू विश्वविद्यालय से कोई लेना देना नहीं है जबकि वह दौलत राम कॉलेज की हैं.

5 जनवरी को जेएनयू कैंपस में घुसकर कुछ नकाबपोश उपद्रवी तत्वों ने छात्रों व अध्यापकों पर तो हमला तो बोला ही साथ ही यूनिवर्सिटी की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुँचाया. जेएनयू छात्रों के समर्थन में आधा बॉलीवुड उतर आया था, टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साइलेंट प्रोटेस्ट में शामिल होकर खलबली मचा दी थी.

दूसरे ही दिन हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी (Pinky Chaudhary) ने विडियो जारी कर हमले की जिम्मेदारी ले ली थी लेकिन उनपर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: सरेआम महिला के कपड़े फाड़े और बेरहमी से की पिटाई, वायरल विडियो के बाद पुलिस हरकत में

घटना के हफ्ते दिन बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की एसआईटी (SIT) टीम के हाथ एक अहम सुराग लगा है. हमलावरों की वायरल हो रही तस्वीर में ब्लैक जींस व चैक शर्ट में दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) की छात्रा कोमल शर्मा हैं.

दिल्ली पुलिस ने नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन चैक शर्ट में नजर आ रही युवती का नाम कोमल शर्मा बताया जा रहा है, जिसको पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ करेगी और हमले के पीछे उद्देश्य को पता करेगी.

सोशल मीडिया की मानें तो बहुत से यूजर्स ने युवती की पहचान ABVP की टीम की छात्रा के रूप में किया था, दावे के साथ उसका नाम कोमल शर्मा के रूप बताया जा रहा था. इस घटना की पूरी सच्चाई आनी अभी बांकी है, देखना होगा क्या वाकई ABVP ने यह साजिश के मुताबिक हमला किया होगा, या पिंकी ठाकुर ने अपने दिल्ली विंग से यह हमला करवाया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top