India News

Jharkhand: युवती ने चचेरे भाई से रचाई लव मैरिज, परिवार ने निकाली शवयात्रा

Jharkhand: अक्सर देखा जाता है परिवार वाले अपनी बेटी के लिए मन पसंद का रिश्ता करते हैं तांकि बेटी को उनके जैसा प्यार करने व संभालने वाला परिवार मिले लेकिन कई बार प्यार परवान चढ़ा होता है और लोग इसमें किसी भी चीज की परवाह नहीं करते हैं.

वहीं पेरेंट्स भी कई बार लव मैरिज के सख्त खिलाफ हो जाते हैं, नहीं मानने पर हॉनर किलिंग जैसे मामले सामने आते हैं. झारखंड से एक अजीबोगरीब केस सामने आ रहा है, जहां घरवालों ने बेटी की अंतिम यात्रा निकाली क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि बेटी उनके ही रिश्ते में आने वाले शख्स से शादी करे.

यह मामला है झारखण्ड के टंडवा थाना क्षेत्र के धनगडा के खैरका गांव का जहां एक लड़की को गांव के रिश्तेदारी में आने वाले युवक से प्यार हो गया, रिश्तेदारी में ही आने वाले युवक से प्यार का नशा इस कदर परवान चढ़ा कि शादी रचा डाली, खैर हॉनर किलिंग जैसे संगीन जुर्म से बढ़िया है ये अजीबोगरीब तमाशा देखने को मिला.

बताया जा रहा है कि गोत्र एक होने की वजह से पेरेंट्स नाखुश थे और लड़की के लिए एक अध्यापक का रिश्ता भी देख लिया था, वहीं लड़की को ये रिश्ता कतई बर्दाश्त नहीं था क्योंकि गांव के युवक से शादी की जिद थी.

दोनों लवबर्ड्स ने फैसला किया कि किसी भी हालत में शादी एक-दूजे से ही करनी है, राजधानी रांची पहुंचे और एक -दूजे के हो गए, वहीं घरवालों ने बेटी से रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ दिया, दुनिया को यह भी दिखाया कि उनके लिए बेटी मर चुकी है.

उन्होंने बेटी का पुतला बनाया और किसी मृत व्यक्ति की भांति अंतिम संस्कार की साड़ी रस्म अदा की, सोशल मीडिया पर इस अजीबोगरीब वाकये की तस्वीरें शेयर हो रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top