Ghaziabad: स्वरा भास्कर के खिलाफ हुई FIR तो सपोर्ट में उतरे जावेद अख्तर, बोले बेगुनाहों को हो रही जेल

JBT Staff
JBT Staff June 18, 2021
Updated 2021/06/18 at 11:04 AM

Abdul Samad Controversy: गाजियाबाद के मुस्लिम शख्स की पिटाई का वीडियो इन दिनों काफी तूल पकड़ रहा है क्योंकि वीडियो के साथ जो इनफार्मेशन साझा की गई है वो असलीयत से एकदम अलग है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर तुरंत पिटाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी थी.

इसमें पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से लेकर कई पत्रकार शामिल हैं जो फेक इनफार्मेशन के साथ खबर को साझा करते हैं, लोनी की इस घटना की सच्चाई गाजियाबाद पुलिस ने बताई. पिटने वाले शख्स का नाम अब्दुल समद है, इसके अलावा पहले के दावे में कोई सच्चाई नहीं थी.

यही वजह है कि दिल्ली में स्वरा भास्कर, राना अय्यूब, मनीष माहेश्वरी सहित कई लोगों के खिलाफ दिल्ली के एडवोकेट अमित आचार्य द्वारा शिकायत दर्ज की गई है, सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के खिलाफ कई ट्वीट किए गए हैं. फिल्म न्यूज की पुष्टि किए बिना ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भारी पड़ सकता है.

दरअसल इन लोगों द्वारा जो वीडियो साझा की गई वो एडिटेड बताई जा रही है, जबकि कैप्शन में दी गई इनफार्मेशन सरासर गलत है इस बात की पुष्टि खुद बुजुर्ग शख्स द्वारा की गई है. स्वरा भास्कर उन लोगों में से जिन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं और खबर फैलाई कि शख्स को वंदेमातरम् व जय श्री राम बोलने के मजबूर किया गया.

दिल्ल्ग्ज गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अब स्वरा भास्कर के सपोर्ट में आकर कहते हैं, इसका संबंध कहीं और भी हो सकता है. वह कहते हैं ‘मैं उन लोगों के बारे में सोच रहा हूं जो बेगुनाहों को गिरफ्तार करते हैं, पीटते हैं, जेल में रखते हैं, उनके खिलाफ झूठे सबूत बनाते हैं और झूठे गवाह का भी इंतजाम करते हैं और घर जाकर परिवार वालों नजरें भी मिलाते हैं, आराम से सो जाते हैं’.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.