India News

Janta Curfew Antakshari: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर शुरू की अन्ताक्षरी, क्या है यूजर्स की प्रतिक्रिया?

Janta Curfew Antakshari: तेजी से फैल रहे कोरोनावायरस पर काबू पाने के लिए आज सबसे बड़ा कदम उठाया गया है, जनता कर्फ्यू के नाम से चल रहे मुहिम में लगभग सारे देशवासी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. बेशक, यह वक्त देश व दुनिया के लोगों को झकझोर चुका है लेकिन मातम बनाने से बेहतर है हिम्मत से काम लिया जाए और सतर्क रह कर एक दूसरे के बारे में सोचा जाए.

मोदी सरकार ने आज का दिन रविवार होने की वजह से सभी के अनुसार चयन किया ताकि सिर्फ जरुरत पड़ने पर ही लोग घरों से बाहर निकलें. ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर अपने विचार पोस्ट कर रहे हैं, एक दूसरे से लगातार टच में रहने का यह सबसे बड़ा माध्यम है. घरों में बैठे लोग किस तरह इस समय को एन्जॉय कर रहे हैं इसके भी कई विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी, 14 दिन की जेल काट चुकी है एक्ट्रेस

बहरहाल बात करते हैं केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की, उन्होंने ट्विटर पर हैश टैग ट्विटर अन्ताक्षरी (#TwitterAntakshari) शुरू किया है, इसमें भी लोग खूब हिस्सा ले रहे हैं. लोगों की प्रतिक्रिया है ‘हम होंगे कामयाब’, ‘जीत जायेंगे हम’, ‘मिले सुर मेरा तुम्हारा तो सुर बने हमारा’.

इनमें से कई ट्विटर यूजर्स के ट्वीट स्मृति ईरानी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से रीट्वीट किए गए हैं. आप देख सकते हैं, ऐसे माहौल में भी भारतीय लोग कितने कूल रहते हैं और गुनगुना कर किसी चीज का सामना करते हैं.

स्मृति ईरानी ने इस तरह की थी पहल:

लोगों ने ट्विटर को ही बना दिया जनता कर्फ्यू का मंच:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top