Bollywood

Janta Curfew: दीपिका पादुकोण, बिग बी, आमिर खान व अन्य स्टार्स ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन

Janta Curfew: हालात दिन प्रतिदिन बेकाबू होते जा रहे हैं, अब तक यह बात सबको समझ आ चुकी है कि घर पर रहना ही सबसे बेहतर विकल्प है. पॉजिटिव केसज की बात करें तो भारत में कुल 315 लोग संक्रमित हो चुके हैं. इटली व ईरान के आकड़ों पर नजर डालें तो हमने कुछ खास रोकथाम करने में कामयाबी नहीं पाई है.

आज का दिन बड़ा साबित हो सकता है क्योंकि देशभर में लोग जागरूक हैं, जनता कर्फ्यू का पुरजोर समर्थन कर रहे हैं, निर्देशों का पालन कर रहे हैं. चीन के वुहान से फैले इस वायरस ने दुनियाभर में कोहराम की स्थिती पैदा कर दी है, इस बीच जो लोग बाहर देश की यात्रा करके आए हैं, इसके बाद जो लोग उनके कांटेक्ट में आए हैं वे सभी सामने आ रहे हैं और इस वायरस पर काबू पाने के लिए सरकार का साथ दे रहे हैं.

सोशल डिस्टेंस कई हद तक बड़ा परिणाम दे सकता है, इसकी सभी को उम्मीद है. पीएम मोदी के इस फैसले को लेकर सभी एकजुट हैं, बॉलीवुड की बात करें तो महानायक अमिताभ बच्चन, दौर की टॉप लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, इंडियन सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट से लेकर हर कोई इसका समर्थन कर रहा है.

यह भी पढ़ें:  Prabhas: बाहुबली ने संक्रमण काल में दिखाई दरियादिली, डोनेट किए इतने करोड़

दीपिका (Deepika Padukone) ने पीएम मोदी की स्पीच को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, उनके इस फैसले का पुरजोर समर्थन किया है साथ ही शाम 5 बजे घरों के बालकनी, खिड़कियों आदि से मेडिकल टीम की हौंसलाअफजाई के लिए भी फैंस को कहा.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने फैंस से अपील की है कि घरों में रहें:

शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अनोखे अंदाज में चाहने वालों से अपील की:

इसी तरह सभी स्टार्स ने अपने अपने अंदाज में जनता कर्फ्यू का स्वागत किया

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top