Jamia Library Truth: पुलिस की बेरहम मार के बाद चौंकाने वाला विडियो वायरल, छात्रों के हाथ में थे पत्थर

JBT Staff
JBT Staff February 17, 2020
Updated 2020/02/17 at 10:55 AM

Jamia Library Truth: संशोधित नागरिकता कानून के बाद से ही देशभर में विरोध प्रदर्शन अब तक जारी हैं, जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों व पुलिस के बीच झड़प आज नया मोड़ ले चुकी है, लाइब्रेरी से पहले पुलिस की मार का विडियो वायरल हुआ और अब छात्रों के हाथ में पत्थर की फुटेज ने इस इंसिडेंट को नया मोड़ दे दिया है.

पहली वायरल विडियो में पुलिस, लाइब्रेरी में घुस कर बैठे व पढ़ रहे छात्रों पर लाठियों से वार करती नजर आ रही है. CAA के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने इस विडियो को बेहद शर्मनाक बताते हुए सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया है.

आग की तरह फ़ैल रही इस विडियो के बाद जो विडियो वायरल हो रही है, इस विडियो ने कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. इस ताज़ी वायरल विडियो में आप देख सकते हैं छात्र ईंट पत्थर हाथों में लेकर बैठे हैं.

मुंह पर कपड़ा लपेटे छात्रों की विडियो जारी होने के बाद पुलिस दोनों विडियो की निष्पक्ष जांच में जुट गयी है, यह घटना 15 दिसम्बर 2019 की है जब संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ जामिया सहित देश के कई विश्वविद्यालयों के छात्रों ने रोड पर आकर प्रदर्शन किया.

वायरल विडियो 15 दिसम्बर की रात की बताई जा रही है जहां अर्धसैनिक बल और पुलिस कर्मियों ने लाइब्रेरी में जाकर छात्रों पर खूब लाठियां बरसाई है. पहली विडियो वायरल होने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने पुलिस के पक्ष में बयान दिया है, उनका कहना है लोगों की रक्षा के लिए शरारती तत्वों पर सख्ती की सख्त जरूरत है.

https://twitter.com/withbjp4india/status/1229173549119598592

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.