Bollywood

Jaipur Literate Fest 2020: जयपुर लिटरेट फेस्ट के दौरान रो पड़ी दिया मिर्जा, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

Jaipur Literate Fest 2020:बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिया मिर्जा, जयपुर लिटरेट फेस्ट के दौरान रो पड़ी तो सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया, उनके रोने को एक्टिंग कहकर ट्रोल करने लगे.

इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में, दीया मिर्जा (Dia Mirza), जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (Jaipur Literate Fest) में जलवायु परिवर्तन पर चर्चा कर रही थी. बास्केटबॉल प्लेयर कोबे ब्रायंट (Kobe Bryant) व बेटी की हेलिकॉप्टर क्रैश में मृत्यु की वजह से भी उनके आंखों में आंसू आ पड़े.

इन्टरनेट यूजर्स, ट्विटर पर आए दिन बॉलीवुड हस्तियों को सबसे अधिक मामलों के लिए ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इस बार अभिनेत्री दीया मिर्जा इंटरनेट ट्रोल का विषय बन गई क्योंकि वह जयपुर में चल रहे लिटरेचर फेस्टिवल में आंसू बहाने लगी थीं.

यह भी पढ़ें:  Donkey Meat: यौन शक्ति बढ़ाने के नाम पर गधों का धड़ल्ले से बिक रहा मीट, आंध्र प्रदेश में लगभग विलुप्त होने की कगार पर

मॉडल-अभिनेत्री ने एंकर के साथ जलवायु परिवर्तन के बारे में चर्चा के बीच रोना शुरू कर दिया, पेपर नैपकिन से आंसू पोछने से भी इंकार कर दिया वह कहती हैं उन्होंने ‘एक समान होने’ की बात की थी, यह कहते हुए भी जोर दिया कि ‘यह कोई परफॉरमेंस नहीं है’.

जब उनसे ज़ोर से रोने का कारण पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि एनबीए (NBA) टीम के खिलाड़ी कोबे ब्रायंट और उनकी बेटी, जियाना ब्रायंट की मौत ने उन्हें भावुक कर दिया. वह कहती हैं मेरे फोन पर एनबीए खिलाड़ी की मौत की खबर आई, जिसे मैंने कुछ समय तक फॉलो किया’. कोबे और बेटी की मौत ने उन्हें बहुत परेशान किया.

सोशल मीडिया यूजर्स ने उनपर आरोप लगया की जलवायु परिवर्तन के लिए कुछ काम करना जरुरी है, टीवी पर रोने धोने की एक्टिंग कोई भी कर लेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top