Cricket

Irfan Pathan Controversy: इरफान पठान पर बहू के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाने वाले कपल ने लिया यू-टर्न

Irfan Pathan Controversy: अहमदाबाद के बुजुर्ग दंपति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया, जेंटलमैन दिखने वाले इरफान पठान पर गंभीर आरोप लगा रहे जोड़े की वीडियो ने क्रिकेट फैंस के बीच सनसनी फैला दी थी, लेकिन दूसरे ही दिन से कपल का एक और वीडियो शेयर किया जाने लगा.

दूसरे विडियो में आप देख सकते हैं कि अहमदाबाद पुलिस डिपार्टमेंट से रिटायर इब्राहिम अपने आरोपों को महज गलतफहमी का नाम दे देते हैं, साथ ही वह पूर्व तेज गेंदबाज व कमेंटेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही यह भी कहते हैं वह इस वीडियो को किसी के दबाव में आकर नहीं बना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर चचेरी बहन के साथ अवैध संबंध बनाने के आरोप में इरफान की किरकिरी हो रही है, हालांकि ये आरोप साबित नहीं हुए हैं, अब बहन के ससुराल वाले आरोपों से मुकर रहे हैं, इब्राहिम व पत्नी ने दूसरे वीडियो के माध्यम से यह बात कही है. दरअसल इरफान पर आरोप था कि शादी से पहले ही उनका चचेरी बहन से संबंध थे.

पति सैयद का कहना है दोनों के रिश्ते शादी के पहले से हैं और अब भी दोनों की मुलाकातें जारी हैं, दोनों फोन पर बात करते हैं और वीडियो कॉल भी करते हैं, यहां तक कि इरफान उसे आज भी घुमाने ले जाते हैं. घर में इसको लेकर सवाल उठे तो पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा डाला और धमकी देनी शुरू कर दी.

सैयद के मां-बाप ने पहले विडियो में कहा कि वे बहुत परेशान हैं, थाने में कोई सुनने को तैयार नहीं है क्योंकि इरफान बड़े अधिकारीयों से बात कर दबाव बनाते हैं. इब्राहिम कहते हैं पुलिस डिपार्टमेंट में काम करने के बाद भी उनकी कोई सुनने वाला नहीं है, रोते हुए कपल ने खुदकुशी की तक धमकी दे डाली थी.

दूसरे ही दिन इब्राहिम व पत्नी एक दूसरी वीडियो के माध्यम से आरोपों को महज गलतफहमी का नाम दे देते हैं:

ये थी पहली वायरल विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top