India News

VC Sajjanar: कौन हैं प्रियंका के कातिलों को मौत देने वाले IPS सज्जनार, कहा जाता है एनकाउंटर मैन

IPS VC Sajjanar: शुक्रवार सुबह की शुरुवात एक बड़ी खबर के साथ हुई, 27 नवंबर की रात को हुई घटना ने देशवासियों में आक्रोश भर दिया था. बढ़ते अपराधों से परेशान लोगों ने कई कैम्पेन चलाए, हर मशहूर आवाज ने मृतका के लिए सोशल मीडिया व मीडिया के माध्यम से न्याय की मांग की.

घटना के नवें दिन पुलिस ने सुबह 3 से 6 बजे के बीच घटना के दृश्य को रीक्रिएट करना चाहा, पुलिस कमिश्नर IPS वीसी सज्जनार (VC Sajjanar) द्वारा लीड की जा रही टीम गाड़ी में चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई. एनएच-44 चंदनपल्ली, शादनगर पहुंचे आरोपी मौके से भागने लगे तो एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सज्जनार ने उन्हें मौत की नींद सुला दिया.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के पिता के मेसेज को रिया चक्रवर्ती ने इस तरह किया नजरअंदाज, चैट हुई वायरल

साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी. सी. सज्जनार (V. C. Sajjanar) के नाम पहले भी कई एनकाउंटर हैं तभी उन्हें लोग एनकाउंटर मैन कहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके काम को सराहा जा रहा है, दिशा (बदला हुआ नाम) को इंसाफ मिलने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने खुशी जाहिर की है, अलग-अलग तरीके से पुलिस कमिश्नर सज्जनार का धन्यवाद कहा है.

वी. सी. सज्जनार के बारे में बताया जा रहा है, 2008 में ठीक इसी तरह के केस को उन्होंने अंजाम दिया था. यह मामला लड़की पर तेजाब छिड़कने का था, जांच के दौरान आरोपी पुलिस के साथ भिड़ने लगे थे, तीनों आरोपियों को सज्जनार ने नरक का रास्ता दिखा दिया था. इसके अलावा उन्होंने कई माओवादियों को उनके सही ठिकाने पर पहुंचाया है.

2018 में साइबराबाद पुलिस कमिश्नर के तौर पर IPS सज्जनार ने चार्ज लिया था. आज उनके काम करने के तरीके को पसंद किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर आप खुद लोगों का रिएक्शन देख सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top