भारतीय सेना ने गुजरात के कच्छ में एक पाक ड्रोन को मार गिराया, देखें तस्वीर

JBT Staff
JBT Staff February 26, 2019
Updated 2019/02/26 at 5:32 PM

Pulwama Revenge: पुलवामा हमले के ठीक 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी की सुबह पाकिस्तान के बालाकोट, मुजफ्फराबाद और चकोटी में आतंकी संघटन जैश पर बमबारी कर दी, साथ ही एक Pak Drone को भी मार गिराया.

आज सुबह-सुबह जब भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने पाकिस्तान के आतंकी इलाकों में बमबारी की तो पूरा पाकिस्तान हिल गया. इसमें 200 से ज्यादा आतंकियों की मरने की खबर आई है.

इसी बीच ANI की रिपोर्ट से पता चला कि पीएम मोदी के स्टेट गुजरात के कच्छ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान के एक ड्रोन को मार गिराया है.

यह है पाकिस्तान के ड्रोन की तस्वीर

अतः आज का दिन पुलवामा अटैक के बदले का दिन रहा, जबकि भारतीय सरकार का उद्देश्य आतंक का पूरी तरह खात्मा करना है.

इस ड्रोन के अवशेष कच्छ के अब्दासा तालुका के ननघाटाद गांव में देखे गये, इसके गिरने के बाद आवाज आई थी जिसे सुनकर वहां के लोकल्स ने इसे पास जाकर देखा.

भारतीय वायुसेना द्वारा सुबह 3:30 बजे के आस पास तीन अलग-अलग जगह ब्लास्ट कराये गये जिसमें 200 से ज्यादा आतंकी मारे गये.

पुलवामा अटैक 14 फरवरी के दिन हुआ था जिसमें 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गये थे. इसके बाद कश्मीर में अड्डा जमाए अब्दुल राशिद गाजी आका कामरान राशिद को उड़ाने में 6 जवान शहीद हो गये थे.

देशभर में इसको लेकर गुस्सा, दर्द चरम पर था, जैसे ही आज 12 दिन बाद सर्जिकल स्ट्राइक 2 (Surgical Strike 2.0) सफल रहा तो देश के कई कोनों में मिठाई भी वितरित की गयी.

इस ऑपरेशन के बाद पूरा पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, पाक के पीएम इमरान खान ने अपने सुरक्षा बलों को किसी भी हालात से निपटने के लिए सख्त आदेश दिए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.