India Lockdown: पति से विवाद के बाद बेटी का किया कत्ल, फिर खुद भी की आत्महत्या

JBT Staff
JBT Staff April 24, 2020
Updated 2020/04/24 at 12:23 PM

India Lockdown: लॉकडाउन के दौरान कई घरों में कलेश बढ़ गया है, यूं तो अंदाजा लगाया जा रहा था कि बाहर बीमारी ने कोहराम मचाया है तो घरों में लोग एक दूजे का ख्याल रखेंगे और एक-दूजे के साथ ज्यादा वक्त गुजारने के साथ साथ इस महामारी के जाने का इंतजार करेंगे लेकिन ऐसा हर घर में बिलकुल भी नहीं.

बात करते हैं मध्यप्रदेश से वायरल हो रही खबर की, भोपाल के बैरागढ़ क्षेत्र में एक इंजिनियर की वाइफ ने कलेश के बाद 11 महीने की बेटी को पहले मौत के घाट ऊतार दिया और फिर खुद भी छत से छलांग लगा दी, जिसके बाद दोनों ने ही दम तोड़ दिया है.

पति, पुणे में इंजिनियर है, वह लॉकडाउन से पहले घर आए थे अचानक लॉकडाउन की घोषणा हुई तो वह वापस कंपनी ज्वाइन नहीं कर पाया. इस बीच दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया और आखिरकार पत्नी ने बेटी के साथ इस दुनिया को छोड़ने का फैसला लिया.

यह घटना कल 23 अप्रैल की है, पति को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है. पति का कहना है कि बीवी हमेशा उदास रहती थी, वह डिप्रेशन का शिकार थी और वह दवा भी छोड़ चुकी थी. फॉरेंसिक टीम द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है.

पति के बयान के मुताबिक वह वर्क फ्रॉम होम कर रहा था, दोपहर 3 बजे दरवाजा नॉक हुआ, बेटी जमीन पर थी जबकि पत्नी छत के उपर बनी गैलरी पर फोन बात कर रही थी, पत्नी के पीछे गया तो उससे पहले ही उसने छत से छलांग लगा दी थी. उसने पत्नी के बारे में बताया कि व डिप्रेशन में थी, उसका इलाज भी चल रहा था, गर्भपात के बाद वह ऐसी हरकते कर चुकी थी, बेटी से पहले हुआ था गर्भपात.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.