Imran Khan: पाक PM इमरान खान करना चाहते हैं भारत में गरीबों की मदद, बुरी तरह हुए ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff June 12, 2020
Updated 2020/06/12 at 12:34 PM
Imran Khan speaks on Pulwama Attack

Imran Khan: इस वक्त कोरोना की मार झेल रहे सभी देश पुरजोर कोशिश में जुटे हैं कि कैसे भी इस वैश्विक महामरी से निजात पाया जाए, पाकिस्तान के हालात भी किसी से छुपे नहीं हैं लेकिन वहां के प्रधानमंत्री, इंडिया के गरिबॉन की चिंता कर रहे हैं, यह बात किसी को हजम नहीं हो रही है.

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के वजीर ए आजम इमरान खान (Imran Khan) की बात की प्रसंशा की मजाक बन गयी, होना भी लाजमी था क्योंकि पहले कभी उनके बयानों से लगा नहीं कि वह भारत के साथ रिश्तों को लेकर अच्छा सोचते हैं.

बता दें पीएम इमरान खान ने नकद अंतरण प्रौद्योगिकी के जरिये भारत में गरीबों की मदद की इच्छा जताई है लेकिन इंडिया से उन्हें इस बात की बिलकुल भी शाबासी नहीं मिली, उल्टा मीम्स की बरसात जो होने लगी. वैसे तो दुनिया जिस महामारी से गुजर रही है, उससे भारत बुरी तरह प्रभावित है लेकिन जनसंख्या के आधार पर देखा जाए तो पाकिस्तान में भी गंभीर हालात हैं.

पाकिस्तान में 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लोगों को कोरोना हो चुका है जबकि 25 सौ के आस पास लोगों ने इस वायरस की वजह से दम तोड़ दिया है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ट्रोल होने की वजह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.

भारतीय यूजर्स ने उन्हें याद दिलाया कि उनके देश में इतने अच्छे हालात नहीं हैं कि वह किसी और मुल्क की मदद कर सकें, किसी ने उनकी GDP की तुलना कोरोना काल में दिल्ली सरकार द्वारा राहत पैकेज से की तो किसी ने उन्हें मोदी द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ की याद दिलाई.

https://twitter.com/Tweeterera/status/1271149303365419008

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.