गे सेक्स के बाद पैसे न मिलने पर लैब टेकनिशन ने वैज्ञानिक का किया मर्डर

JBT Staff
JBT Staff October 5, 2019
Updated 2019/10/05 at 9:52 AM

Hyderabad Scientist Murder: गे सेक्स के बाद पैसे न मिलने पर लैब टेकनिशन ने वैज्ञानिक का चाकू से किया मर्डर.

राष्ट्रीय सुदूर संवेदी केंद्र (National Remote Sensing Centre) के 56 वर्षीय वैज्ञानिक सुरेश कुमार (Suresh Kumar) अपने अपार्टमेंट में पहली अक्टूबर को मृत पाए गए. मामला सामने आया तो पता चला आरोपी उन्हीं का करीबी है जिसने सेक्स के बदले पैसे की उम्मीद की थी.

पैसे न मिलने पर आरोपी तकनीशियन (Lab Technician) ने सुरेश कुमार को मौत के घाट उतार दिया, पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने बताया कि वैज्ञानिक सुरेश कुमार अपने घर से दूर अकेले रह रहे थे, इसी अकेलेपन का फायदा उठाने के लिए आरोपी उनके करीब आता गया.

यह घटना है 30 सितम्बर की जब तकनीशियन, सुरेश कुमार के अपार्टमेंट में जाता है CCTV कैमरे की रिकॉर्डिंग से इस बात का खुलासा हो पाया था. 30 सितम्बर के दिन तकनीशियन व वैज्ञानिक ने संबंध बनाए, इसके बाद आरोपी ने उनके सर पर चाकू से हमला बोल दिया था.

राष्ट्रीय सुदूर संवेदी केंद्र (NRSC) में तकनीकी विशेषज्ञ सुरेश कुमार, पत्नी का कॉल नहीं ले रहे थे तभी उन्होंने उसी बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर में रह रहे रिश्तेदारों से सम्पर्क साधा और पति के बारे में पूछा, रिश्तेदार जब ऊपर वैज्ञानिक सुरेश कुमार के अपार्टमेंट में पहुंचे तो मंजर हैरान करने वाला था.

आरोपी ने दरवाजा बाहर से बंद किया था, कुछ अनहोनी की संकेत लगे तो ताला तोड़कर अपार्टमेंट में घुसना पड़ा. शुक्रवार 4 अक्टूबर के दिन आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले वैज्ञानिक सुरेश कुमार के अकेलेपन का फायदा उठाना चाहा था लेकिन ऐसा संभव नहीं हुआ तो उसने मर्डर की प्लॉटिंग कर ली थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.