Delhi Crime: पति ने ड्रग कारोबारी गर्भवती पत्नी को सरेआम मारी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात

JBT Staff
JBT Staff April 28, 2021
Updated 2021/04/28 at 7:37 PM

Delhi Crime: दिल्ली के निजामुद्दीन की खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, दिन दहाड़े एक शख्स ने अपनी पत्नी को गोलियों से भून डाला और इसके बाद पुलिस के पास जाकर सरेंडर भी किया, उसे कत्ल करने का कोई अफसोस नहीं है हालांकि अभी तक जांच में पता चला है कि उसका कोई अपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है.

पता चला है यह मामला किसी क्राइम थ्रिलर फिल्म की तरह है, पति का अपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं मिला लेकिन पत्नी का इतिहास जुर्म की दुनिया का रहा है. आरोपी वसीम के साथ उसकी चौथी शादी थी, इससे पहले उसे ड्रग माफिया से शादी रचाई थी और वह खुद भी तिहाड़ जेल में ड्रग के मामले में ही बंद थी.

साइना नाम की यह औरत 8 महीने की प्रेग्नेंट थी, प्रेगनेंसी के चलते ही वह तिहाड़ से 2 दिन पहले ही पैरोल पर बाहर आई थी लेकिन किसे पता था वह बच्चे को जन्म देने नहीं बल्कि खुद मौत के लिए आई है, पड़ोसी शहादत जब बीच बचाव के लिए आया तो एक गोली उसे भी लग गई, जबकि वसीम का इरादा साइना को मौत के घाट उतारने का ही था.

CCTV फुटेज की वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वसीम पांच बार पत्नी पर वॉर करता है, और मौके पर वह दम तोड़ देती है. दरअसल, साइना जब जेल गई तो उसके गैरमौजूदगी में उसकी बहन रिहाना व वसीम एक दूजे के करीब आ गए, दोनों का इश्क परवान चढ़ रहा था जिसकी भनक साइना को लगी तो वह बाधा बनने लगी, तभी वसीम ने उसे रस्ते से हटाने की ठान ली.

एनडीपीएस एक्ट के तहत तिहाड़ जेल में बंद साइना 2 दिन पहले ही जेल से आई थी, वसीम ने प्यार के बीच अड़चन बन रही पत्नी को हमेशा के लिए मौत की नींद सुलाने के बाद थाने में सरेंडर कर दिया, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना की विडियो:

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.