Bollywood

Farmers Protest: हिमांशी खुराना ने कंगना को लगाई लताड़, किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी बिग बॉस फेम

Farmers Protest: बिग बॉस 13 की फेमस कंटेस्टेंट व पंजाबी सिंगर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना किसान आन्दोलन के समर्थन में उतर आई हैं, इस बीच उन्होंने बॉलीवुड क्वीन को आड़े हाथों लिया है.

दिल्ली की बढ़ती ठंड में किसान आन्दोलन उग्र होता जा रहा है, बातचीत का रास्ता जाने कब निकलेगा, प्रोटेस्ट करने बैठे तमाम किसान रात की बासी सब्जी रोटी गर्म कर खाने को मजबूर हैं. शाहीन बाग की 80 वर्षीय दादी भी इस आन्दोलन में कूद पड़ी हैं, उन पर हिंदी फिल्म एक्ट्रेस कंगना ने गंभीर आरोप लगाया है कंगना ने कहा 100 रुपए के लिए यह किसी भी आन्दोलन में कूद पड़ेंगे.

यह भी पढ़ें:  Kareena Kapoor's second child: क्या तैमूर का हमशक्ल है छोटा भाई, नाना रणधीर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

कंगना के इस बयान पर हिमांशी भड़क उठी और बोली ‘अगर इन बुजुर्ग औरत ने पैसे लिए हैं भीड़ में शामिल होने के लिए, आपने कितने पैसे लिए हैं सरकार को डिफेंड करने के’. साथ ही अन्य ट्वीट के जरिए भी बिग बॉस 13 फेम हिमांशी ने कंगना को निशाना बनाया है, एक ट्वीट में वह लिखती हैं ‘पंजाबी प्यार और इज्जत करना जानते हैं और छीनना भी’.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने किसान आन्दोलन कर रहे लोगों की तुलना खालिस्तानी विचारधारा से व टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ भी तुलना की. इसी बात पर पहली बार हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी आज कंगना रनौत से पंगा ले लिया है, इससे पहले स्वरा भास्कर और कंगना के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है. इतना ही नहीं हिमांशी खुराना ने कंगना को खूब खरी खोटी सुनाई है, उन्होंने कहा कि यह प्रवक्ता बन चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Viral: जहरीले सांप को बचाने के लिए कुएं में कूदे युवक, बड़ी मशक्कत के बाद हांसिल हुई सफलता

आपको बता दें पंजाबी ब्यूटी हिमांशी खुराना, बिग बॉस 13 में रनर रहे आसिम रियाज के साथ केमिस्ट्री के चलते खासा सुर्ख़ियों में रही थी, उन्होंने आसिम के लिए अपने मंगेतर को छोड़ दिया था. अब देखना होगा एक के बाद एक ट्वीट के जवाब में कंगना कुछ कहती हैं या नजरअंदाज करती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top