Arrest Heer Khan: हिंदू देवी-देवताओं को गाली देने वाली हीर खान को गिरफ्तार करने की मांग, महिला ने किया चैलेंज

JBT Staff
JBT Staff August 25, 2020
Updated 2020/08/25 at 12:16 PM

Arrest Heer Khan: सोशल मीडिया पर फिर एक बार हिंदू-मुस्लिम विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, जब तक हीर खान जैसी महिलाओं व मानसिकताओं की गिरफ्तारी नहीं हो जाती दोनों समुदायों के बीच में लगी आग को कम नहीं किया जा सकता है.

हाल ही में एक पेंटर की गिरफ्तारी को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे, पश्चिम बंगाल के अकरम हुसैन नाम के पेंटर की बताई जा रही इस पेंटिंग में भगवान श्रीकृष्ण की छवि एक प्लेबॉय की तरह दिखाई गई है, बार बालाओं को उनके चारों ओर बिकिनी में दिखाया गया था, पेंटिंग पुरानी है लेकिन हिन्दुओं ने फिर एक बार अरेस्ट करने की मांग उठाई.

अब जब 5 अगस्त को अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने की तैयारी शुरू हुई तो कई देशवासियों ने इसे ब्लैक डे घोषित कर दिया. यूट्यूब पर किसी मुस्लिम महिला ने ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ नाम से एक चैनल बना डाला, इस चैनल से जिस तरह का कंटेंट परोसा जा रहा है वह देशहित के लिए बड़ा घातक है.

सोशल मीडिया पर महिला का नाम हीर खान (Heer Khan) बताया जा रहा है, उसे तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है, कुछ सूत्रों की मानें तो इस युवती का नाम परी या हीर खान है, वह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से है. जिस तरह से नॉनस्टॉप वह हिंदू देवी देवीताओं को गाली दे रही है उससे लगता है कानून का खौफ तो दूर दूर तक नहीं है.

सोशल मीडिया पर कई नामी लोग इस महिला को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं, दो अमर्यादित बयानों की बौछार वाली विडियो ने हर किसी को आगबबूला कर दिया है. दिग्गज फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इस महिला को अरेस्ट करने की मांग की है. महिला ने चैलेंज भी किया है कि वह पिछले 2 साल से ऐसा कर रही है, लेकिन किसी ने कुछ हिम्मत नहीं की.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.