Hathras: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, गोली मारने वाले का नाम लेकर बेटी ने बताई आपबीती

JBT Staff
JBT Staff March 2, 2021
Updated 2021/03/02 at 11:02 AM

Hathras: उत्तर प्रदेश में कानून का खौफ फिर एक बार सवालों के घेरे में आ गया है, दिन दहाड़े गोली बारी करने वाले बदमाशों ने सारी हदें पार कर दी हैं. मृतक की बेटी ने सबके सामने रो कर अपनी आपबीती बताई, मासूम की आंसूओं व गुस्से को देखकर कोई भी आगबबूला हो जाएगा.

आखिर कब थमेगा ये सिलसिला, युवतियों व महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें कानून का जरा भी खौफ नहीं है. बेटी का कहना है आलू के खेत में पिता खुदाई का काम कर रहे थे तभी मां के साथ वह खाना देने पहुंची, इतने में कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, खेत में काम कर रहे लोगों ने जान बचाने के लिए दौड़ लगाई.

अफरा तफरी के माहौल में देखा कि हाथरस के नौजपुर गांव के 52 वर्षीय किसान अमरीश शर्मा की हालत नाजुक बनी है, उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बेटी के शिकायत के बाद पुलिस ने इस केस में तुरंत कार्रवाई शुरू की है, डेड बॉडी को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज है जिनमें से ललित शर्मा नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

2018 से थी रंजिश

दरअसल, जुलाई 2018 में किसान ने बेटी के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था, आरोपी गौरव शर्मा 15 दिन जेल में भी रहा था, तबसे केस चल ही रहा था, उसने कई बार केस क्लोज करने का दबाव बनाया लेकिन पीड़िता के पिता ने ऐसा नहीं किया, कल दोपहर गौरव शर्मा ने अपने साथीयों के साथ मिलकर खूनी खेल खेल दिया.

बेटी ने सुनाई आपबीती

सोशल मीडिया पर मृतक की बेटी का विडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर योगी सरकार पर लोग भड़क रहे हैं.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.