India News

Hathras Rape & Murder: चारों दुष्कर्मियों का हो सकता है एनकाउंटर, BJP के कैलाश विजयवर्गीय ने दिया हिंट

Hathras Rape & Murder: प्रधानमंत्री मोदी ने भी उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से हाथरस घटना को लेकर बात की है, योगी सरकार अब एक्शन में है, उम्मीद की जा रही है बहुत जल्द फैसला सबके मन का होगा.

जी हां मनीषा वाल्मीकि (Manisha Valmiki) को योगी सरकार ने न्याय दिलाने के लिए कमर कस ली है, सीएम द्वारा दोषियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने व प्रभावी पैरवी के निर्देश दे दिए हैं. तीन सदस्यीय SIT का गठन हो चुका है, अधिकारिक बयान में बताया गया है कि SIT के अध्यक्ष सचिव गृह श्री भगवान स्वरूप, श्री चंद्रप्रकाश, पुलिस उपमहानिरीक्षक व श्रीमती पूनम सेनानायक पीएसी आगरा हैं. वे 1 हफ्ते के भीतर अपनी रिपोर्ट सीएम को सौंपेंगे.

यह भी पढ़ें:  Laxmmi Bomb: क्या लव जिहाद प्रमोट करती है अक्षय की फिल्म, सोशल मीडिया पर हो रहा है Boycott

वहीं इस केस ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार की फजीहत करवा दी है, CM योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से इस्तीफे की मांग भी तेज हुई है. सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा इसलिए भी फूट रहा है क्योंकि योगी पुलिस ने मंगलवार देर रात मनीषा की चिता पर खुद ही आग लगा दी. पुलिस का यह कृत्य सरकार पर उंगली उठा रहा है.

एकतरफ हाथरस के डीएम का कहना है परिवार के सहमति व मौजूदगी में मनीषा वाल्मीकि का दाह संस्कार किया गया है जबकि भाई का कहना है जबरन पिता को गाड़ी में ले जाया गया, जल्दबाजी की गई और उन्हें भी जल्दबाजी के लिए मजबूर किया गया.

यह भी पढ़ें:  Bihar Election 2020: राजनीति व परिवारवाद का नाता है पुराना, इन दिग्गजों की संतानें चुनावी मैदान में

बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया कि वहां के सीएम योगी आदित्यनाथ जी हैं, उनके प्रदेश में गाड़ी कभी भी पलट जाती है. इस बयान के कई मायने निकल आते हैं लेकिन उम्मीद यह भी की जा रही है कि हैदराबाद रेप एंड मर्डर केस की तरह इसमें भी SIT, दुष्कर्मियों को घटनास्थल पर ले जाकर एनकाउंटर भी कर सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top