Hathras Murder Case: बेटी ने दिया पिता के मृत शरीर को कंधा, शवयात्रा में शामिल लोगों की आंखें भी गो गई नम

JBT Staff
JBT Staff March 3, 2021
Updated 2021/03/03 at 10:30 AM

Hathras Murder Case: हाथरस हत्याकांड के बाद लोगों में बड़ा गुस्सा है, पिछले साल के सितम्बर में ही इस जिले में जघन्य अपराध हुआ था. सवाल उठना लाजमी है कि क्या यहां कानून व्यवस्था लाचार है. सोमवार शाम को बेटी के लिए लड़ने वाले बाप को ही गोलियों से भून डाला.

इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी गौरव शर्मा, समाजवादी पार्टी का करीबी बताया जा रहा है. उसकी वायरल तस्वीरों से राजनीति में हलचल मचने वाली है, हालांकि सपा के दिग्गज नेताओं ने उससे पीछा छुड़ाने की अच्छी कोशिश की है, उनका कहना है उसका होर्डिंग का कारोबार था जिसके चलते साथ में कुछ तस्वीरें हो सकती हैं बल्कि पार्टी का उससे कोई लेना देना नहीं है.

वहीं बिजली विभाग में मृतक के भाई एसडीओ हैं पोस्टमार्टम के बाद उनकी जिद थी कि जब तक गुनहगार पकड़े नहीं जाते हैं तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा, गांव वालों व रिश्तेदारों ने भी इस बात का समर्थन किया, पुलिस द्वारा लाख समझाया गया और आश्वासन दिया गया कि उनके भाई के कातिलों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, जैसे तैसे वे माने और मंगलवार दोपहर 52 वर्षीय अमरीश का अंतिम संस्कार किया गया, पुलिस भी मौजूद रही थी.

अमरीश शर्मा की अंतिम यात्रा की तस्वीरों ने हर किसी को भावुक कर दिया, दो बेटियों व पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है. छोटी बेटी ने अपने पिता को कंधा भी दिया, सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है. देशभर से योगी पुलिस की इसमें लापरवाही बताई जा रही है, उनका कहना है ऐसे मामलों में बदमाशों पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो ये सिलसिला रुकने वाला नहीं है.

रो रो कर पिता को कंधा दे रही बेटी की तस्वीर वाकई ह्रदय विदारक है, परिवार से मुखिया का सहारा छीनने वालों पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. लोगों का यह भी मानना है कि उत्तर प्रदेश महिलाओं के लिए असुरक्षित है क्योंकि उनके लिए आवाज उठाने वाले को मौत के घाट उतार दिया जाता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.