India News

Hathras Gang Rape: हाथरस गैंगरेप पीड़िता ने तोड़ा दम, दलित युवती के साथ हुई थी बर्बरता की सारी हदें पार

Hathras Gang Rape: निर्भया रेप केस के अपराधियों को फांसी पर लटकाए कुछ महीने भी नहीं गुजरे कि देश में फिर एक बार दिल दहला देने वाला सामूहिक बलात्कार हो गया, योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने से कई उम्मीदें की जा रही थी लेकिन उत्तर प्रदेश में अपराधियों का हौंसला बुलंद है.

इंसानों की शक्ल में शैतानों ने 19 वर्षीय मासूम युवती के साथ जो हैवानियत की उसपर यकीन करना भी मुश्किल हो रहा है, घटना के बाद कुमारी मनीषा वाल्मीकि (Kumari Manisha Valmiki) को अलीगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत इतनी नाजुक थी कि उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफेर किया गया था.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में 72 लाख के पास कोरोना संक्रमितों की संख्या, 1 लाख 10 हजार के पास ने तोड़ा दम

रविवार सुबह ही पीड़िता को सफदरगंज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था व मंगलवार सुबह वह जिंदगी से जंग हार गई, घटना है 14 सितम्बर की सुबह की जब दलित युवती अपनी मां के साथ खेतों में पशुओं को चारा देने जा रही थी.

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras District), सुनसान सुबह का फायदा उठाने के इरादे से गांव के ही कुछ हैवानों ने युवती को पहले अपने हवस का शिकार बनाया और फिर जुर्म ढाना शुरू कर दिया, इस दौरान युवती ने खुद को बचाने का प्रयास किया, चिल्लाने की आवाज सुनकर मां दौड़कर पीड़िता के पास आई तो आरोपियों ने मौके से दौड़ लगा दी.

यह भी पढ़ें:  Khushbu Sundar: बीजेपी का दामन थाम चुकी खुशबू सुंदर ने पीएम मोदी की तारीफों का बांधा पुल, नीतियों की बातों पर पलटा बयान

चार हैवानों ने फिर एक बार देश को कलंकित किया है, दलित लड़की होने की वजह से समाज पर कई तरह के कलंक लग रहे हैं. आपको बता दें रेप के बाद युवती का हत्या का प्रयास किया जा रहा था, यह बयान लड़की खुद दे चुकी है. शैतानों ने गर्दन को मरोड़ा, जीभ तक काट डाली.

पीड़िता को सांस लेने में तकलीफ बनी हुई थी, नाजुक हालत के चलते वेंटीलेटर पर रखा गया था. आपको बता दें दबाव के बाद पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है, चरों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. सूत्रों की मानें तो आरोपियों की पहचान रामू, रवि, लवकुश, व संदीप के रूप में हुई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top