Cricket

Hasin Jahan Sindoor: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने भरी मांग, फैंस ने फिर किए तीखे सवाल

Hasin Jahan Sindoor: इंडियन पेसर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं, पति से विवाद होने के बाद वह सोशल मीडिया पर खासा चर्चा में रहने लगी हैं, कई बार उन्हें शमी के फैंस की खरी खोटी भी सुननी पड़ती हैं लेकिन वह इन्हें नजरअंदाज करना पसंद करती हैं.

मौजूदा दौर में इंडियन क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) का अंतरराष्ट्रीय करियर तो शानदार चल रहा है लेकिन निजी जिंदगी में बड़ी उथल पुथल का माहौल रहता है. पत्नी हसीन जहां उन्हें किसी न किसी बहाने से सवालों के घेरे में खड़ा कर देती हैं, हाल ही में उन्होंने शमी के साथ न्यूड फोटोशूट शेयर किया था, फिर हाल ही में उन्होंने इसे करीना व सैफ की फिल्म कुर्बान पोस्टर के साथ एडिट किया था.

यह भी पढ़ें:  UP Encounter: सरेराह पुलिसवाले ने सीने में ठोकी गोली, जानिए 3 महीने पुराने वीडियो की सच्चाई

शमी व हसीन जहां की शादी के बीच अड़चनें तो काफी आई हैं लेकिन तलाक अभी तक नहीं हुआ है, उनकी बेटी (Aairah Jahan) हसीन जहां के साथ ही रहती है. हसीन का ग्लैमरस अवतार अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स के लिए सस्पेंस क्रिएट करता है, लोगों का कहना है शादी टूटने के कगार पर है लेकिन उन्हें इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है.

अब जब हसीन जहां (Hasin Jahan) ने मांग भरी फोटो शेयर की तो फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी, कोई पूछता है यह सिंदूर किसके नाम का है तो कोई पूछता है क्या मुस्लिम में भी सिंदूर लगाने का रिवाज है. आपको बता दें वह खुद को मॉडल व टॉलीवुड एक्ट्रेस बताती हैं, सोशल मीडिया पोस्ट में वह इस तरह के हैश टैग इस्तेमाल करती हैं.

वहीं मोहम्मद शमी की बात करें तो वह पत्नी व बेटी को लेकर किसी तरह का पोस्ट नहीं करते हैं, हाल ही में उन्होंने अपने भाई मोहम्मद कैफ के विजय हजारे ट्रॉफी में डेब्यू को लेकर ट्वीट किया था, बहुत जल्द उनका 27 वर्षीय भाई भी टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आ सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top