Haryana: ट्यूशन टीचर ने 14 वर्षीय छात्रा का कई बार किया रेप, डरी सहमी नाबालिग को इस तरह बनाया शिकार

JBT Staff
JBT Staff March 23, 2021
Updated 2021/03/23 at 12:01 PM

Haryana: देश में दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, शिक्षित लोगों में भी यह मानसिक विकृति कम नहीं है. हरियाणा में एक शख्स ने पड़ोसी होने के साथ साथ टीचर की भी छवि धूमिल कर दी, अब आखिर किस पर दुनिया भरोसा करे.

14 वर्षीय छात्रा ने पिछले कुछ महीनों से इच्छा जताई थी कि वह ट्यूशन चेंज करना चाहती है लेकिन पेरेंट्स ने नजदीक में होने की बात कहकर ट्यूशन जारी रखा, पड़ोस में ही एक युवक के घर बेटी को भेजना जारी रखा, ताकि बेटी नजरों के सामने ही रहे और किसी तरह की दिक्कत का सामना न करने पड़े.

बेटी और खुद की सहूलियत देखना इस परिवार को तब भारी पड़ गया जब बेटी ने पेट दर्द की शिकायत के बाद आखिर आपबीती सुना ही दी, आरोपी ने रेप के बाद पीड़िता को डरा धमका के रखा था, उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसकी वजह से वह घर में शिकायत नहीं कर पाई थी.

माता पिता को पीड़िता के व्यवहार में बदलाव तो कुछ महीनों से नजर आ रहा था लेकिन वे इस बात के बारे में सोच भी नहीं सके कि पड़ोसी हैवान निकलेगा, वह कई बार कहती रही कि उसे ट्यूशन चेंज करना है क्योंकि टीचर उसे रोक कर होमवर्क के लिए फटकार लगाते हैं.

डीएसपी मदनलाल ने जानकारी दी कि परिजनों ने शिकायत दर्ज कर दी है, जिसके बाद तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी गई है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पेट दर्द से कराह रही पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, इलाज चल रहा है, मेडिकल जांच के बाद रेप की पुष्टि हो चुकी है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.