Haryana: पति ने हनीमून के वीडियो बनाकर पत्नी को किया ब्लैकमेल, तंग आकर की खुदकुशी

JBT Staff
JBT Staff April 29, 2021
Updated 2021/04/29 at 2:39 PM

Haryana Crime: इसी साल मार्च में हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 22 में एक परिवार ने बेटी का हाथ NRI को दिया था लेकिन अमेरिका के सपने दिखाने वाले इस शैतान ने उनके सपनों का गला ऐसा दबाया कि वे शायद ही कभी किसी पर अब विश्वास कर पाएं.

एक बेटी के लिए अच्छा घर का सपना देखना हर परिवार का सपना होता है, फरीदाबाद के सेक्टर 15 के अचल केसरिया ने परिवार को सपना दिखाया कि वह उनकी बेटी को अमेरिका में अपने साथ रानी बना कर रखेगा लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद उसने रंग दिखाने शुरू कर दिए थे.

नवविवाहिता बेटी की खुदकुशी के बाद परिवार एकदम टूट चुका है, उनका आरोप है कि पति ने हनीमून पर जाने के नाम पर एक बड़ा षडयंत्र रचा था, उसने पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर परिवार से पैसे ऐठने की भरपूर कोशिश की लेकिन पत्नी नाकाम शादी से हताश हो गई, उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली.

मामला फरीदाबाद का है, 15 मार्च 2021 को सेक्टर 15 के अचल केसरिया ने फरीदाबाद के ही सेक्टर 22 की लड़की से शादी रचाई, शादी के पीछे उसके दिमाग में जो षड्यंत्र चल रहा था उसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. पिता को बेटी ने ब्लैकमेलर पति की कहानी बताई तो वह हैरान हो गए, वह कुछ कर पाते बेटी ने अपनी ही जान लेली.

पति व परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा कर दिया गया है, पति को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जारी है. सोमवार, 26 अप्रैल को नवविवाहिता ने पंखे से लटक कर खुदकुशी  कर ली.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.