Haryana: युवक का हुआ रेप, आरोपियों ने विडियो वायरल की तो पीड़ित ने शर्म से दी जान

JBT Staff
JBT Staff December 2, 2019
Updated 2019/12/02 at 1:59 PM

Man raped in Haryana: सामूहिक बलात्कार के बाद विडियो वायरल जैसी घटनाएं आम बात हो गयी हैं, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार की कई ऐसी घटनाएं सोशल मीडिया पर पिछले कुछ महीनों से  वायरल हो चुकी हैं. रेप के बाद आरोपी पीड़ित को ब्लैकमेल करते हैं मनचाहा परिणाम न मिलने पर विडियो वायरल कर देते हैं.

प्रियंका रेड्डी के रेप एंड मर्डर से जहां देश आक्रोशित है, दूसरी तरफ ऐसी घटनाओं पर कोई काबू नहीं पाया जा रहा है. हाल ही में हरियाणा के मेवात से एक युवक के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. आरोपियों से तंग आकर पीड़ित ने जान तक दे डाली है.

मृतक पीड़ित के जेब से सुसाइड नोट पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. सुसाइड नोट में मृतका ने दर्द भरी कहानी बयां की है, उसने बताया कि वह नल्हड (Nalhar) के किसी कंपनी में सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करता था, आरोपी भी उसके साथ में वार्ड बॉय थे और उससे परिचित भी थे.

मृतक ने पूरी कहानी सुसाइड नोट में बयां की है, खुलासा किया है कि एक रात चार दोस्तों ने मिलकर उसके साथ गंदा काम किया और इसकी विडियो भी शूट कर ली थी. आरोपियों ने इस विडियो का इस्तेमाल, उसे ब्लैकमेल करने में कर दिया. वह उससे कई बार पैसे ले चुके थे, बार बार पैसे देकर तंग आ चुका युवक कंपनी के मुखिया तक भी जा पहुंचा लेकिन मुखिया ने सभी को नौकरी से निकाल दिया.

जैसे तैसे वे सभी पुनः कंपनी में दोबारा आ पहुंचे, लेकिन आरोपियों का पैसा मांगना और विडियो वायरल की धमकी खत्म नहीं हुई. मृतक पैसे नहीं दे पाया तो शैतानों ने विडियो को वायरल कर दिया, जिसके बाद युवक लज्जित महसूस करने लगा और सुसाइड का रास्ता चुना. सिटी थाना प्रभारी नूह जगराम के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है, पोस्टमार्टम के बाद जांच पड़ताल जारी है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.