Haryana: हरियाणा में युवती का अपहरण के बाद गैंगरेप, निर्माणाधीन आंगनवाड़ी केंद्र में घटना को दिया अंजाम

JBT Staff
JBT Staff February 10, 2020
Updated 2020/02/10 at 3:43 PM

Haryana Gangrape: शनिवार को हरियाणा के यमुना नगर में चार शैतानों ने युवती को उसके घर से उठा लिया और निर्माणाधीन आंगनवाड़ी केंद्र में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया, युवती की शिकायत पर आज पुलिस ने FIR दर्ज कर दी है.

यमुनानगर के सधुरा (Sadhaura) पुलिस स्टेशन क्षेत्र की यह घटना बेहद शर्मनाक है, चार अपराधियों में से एक नाबालिग बताया जा रहा है. जांच अधिकारी निर्मल सिंह ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि पीड़ित पक्ष का बयान दर्ज किया जा चुका है, आरोपियों की छानबीन के लिए टीमें गठित की जा चुकी हैं.

बलात्कार की घटनाओं पर रोक थाम लगाना सरकार के लिए एक किस्म की चुनौती बन चुकी है, आए दिन कोई न कोई वारदात अख़बारों में जगह लेता है जबकि कई घटनाएं प्रकाश में नहीं आ पाते हैं, ऐसे में सरकार के सामने सख्त कानून के अलावा कोई राश्ता नहीं नजर आता है.

एक तरफ निर्भया जैसे केस में आरोपियों का बचाव हो रहा है तो दूसरी तरफ बलात्कार कि घटनाएं आम बात हो चुकी हैं, रेप एंड मर्डर पर लोगों के कान खड़े होते भी हैं लेकिन बलात्कार व छेड़छाड़ के मामले को कोई भी गंभीरता से नहीं ले रहा है. जबकि बलात्कार व हत्या के जघन्य अपराध को रोकने से पहले ऐसे वारदातों के दोषियों को कोई ठोस सजा देनी होगी जिससे भी कायम हो पाए.

बात करते हैं यमुना नगर की, शनिवार दोपहर को युवती अपने घर में सो रही थी. चार हैवानों ने उस युवती का अपहरण कर लिया और फिर अंडर कंस्ट्रक्शन आगनवाड़ी सेंटर पर ले जा कर बारी बारी से उसकी अस्मत लूटी. घटना के 2 दिन बाद मामला प्रकाश में आया है, युवती के शिकायत के बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.