India News

हरियाणा: बाबा की 10 से ज्यादा अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल, फरार

Haryana: गुरुग्राम फिर हुआ बदनाम, बाबा ज्योतिगिरी की 10 से ज्यादा अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

हरियाणा में बाबाओं की काली करतूतों का सिलसिला जाने कब रुकेगा, आशाराम और गुरु राम रहीम के गिरफ्तारी के बाद एक और बड़ी मछली का पर्दाफाश हो गया है.

10 से ज्यादा अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, पुलिस इसकी भी जांच में जुटी है आखिर ये आपत्तिजनक विडियो किसने वायरल की. हरियाणा के गुरुग्राम फिर हुआ बदनाम.

विडियोज के वायरल होने के बाद गांव वालों में गुस्सा है, तमाम जगहों प्रदर्शन के जरिये उन्होंने बाबा की गिरफ्तारी की मांग की, अभी तक बाबा पर FIR दर्ज नहीं की गयी है जबकि बाबा का कोई अता पता भी लग पा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Nikita Dhaundiyal: शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल की पत्नी जल्द बनेंगी आर्मी ऑफिसर, मेरिट का कर रही हैं इंतजार

बिलासपुर थाने में लोगो की भारी भीड़ भी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कराने में सफल नहीं रही. बाबा की अश्लील विडियो देखकर लोगो में बहुत गुस्सा है, इन विडियोज में वह महिलाओं, लड़कियों व नाबालिगों के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा जा सकता है.

बिलासपुर थाना प्रभारी ने गुस्साए लोगो को समझा बुझाकर मामले को शांत करने की कोशिश की, प्रभारी का कहना है कि पूरी छानबीन के बाद सच्चाई सबके सामने आएगी और सख्त कार्रवाई होगी. लोगों की आस्था पर फिर से चोट पहुंची है क्योंकि बाबा के धार्मिक स्थान पर लोगों की बहुत श्रद्धा जुडी थी.

गांव के सरपंच व आम आदमी पार्टी प्रवक्ता सुधीर सहित तमाम जिम्मेदार लोग प्रदर्शनकारियों के साथ थाने में पहुंचे थे, इलाके की बदनामी से सभी आहत हैं.

यह भी पढ़ें:  Swati Maliwal: दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने तलाक के बाद ट्विटर पर शेयर किया दर्द

गुरु राम रहीम की तरह यह बाबा भी बड़ी संपति का मालिक है, अश्लील विडियोज के साथ साथ इन लोगों ने बाबा की संपति की भी जाँच की मांग की. बड़े बड़े नेताओं का बाबा के आश्रम में आना जाना बताया जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top