Haryana: 10 साल की मासूम के साथ गैंगरेप वीडियो वायरल, 10-12 साल के 6 लड़के सहित 7 आरोपी गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff June 11, 2021
Updated 2021/06/11 at 2:05 PM

Haryana: हरियाणा से वायरल वीडियो ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है, आखिर 10-12 साल के बच्चे किस मानसिक विकृति को पाले हुए हैं. वीडियो वायरल नहीं होती तो शायद इस वारदात पर कोई यकीन भी नहीं करता.

घटना हरियाणा के एक स्कूल की बताई जा रही है जहां 7 लड़कों ने 10 साल की बच्ची के साथ गंदा काम किया. हैरानी की बात है कि 10 साल की मासूम के आरोपी 10-12 साल के हैं, हालांकि इसमें एक बालिग है, उसे कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए.

घटना हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव की है जहां बच्चों ने किसी फिल्मी रेप सीन की तरह बच्ची के साथ गंदी हरकत की और इसे मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया. घटना का दिन 24 मई का बताया जा रहा है, स्कूल यूं तो आजकल बंद है लेकिन खेलने गए बच्चों ने कुकर्म को अंजाम दे डाला.

आरोपियों में से कुछ ने यह वीडियो वायरल कर दी, लोकल स्तर पर वीडियो ने सनसनी फैला दी थी, जैसे ही पीड़िता के पिता के पास घटना का वीडियो पहुंचा तो उन्होंने तुरंत पुलिस में इसकी शिकायत की. 7 आरोपियों में से 6 नाबालिग जबकि एक 18 वर्षीय आरोपी है.

DSP रेवाड़ी हंसराज ने जानकरी दी ‘वीडियो के आधार पर 7 बच्चों को हिरासत में लिया गया है, एफआईआर दर्ज होने के बाद बच्चों को अभिरक्षा में लिया गया है जबकि बालिग़ को कोर्ट में पेश किया गया है’. वीडियो को फैलाने वालों की भी तलाश जारी है, चाइल्ड पोर्न पर कड़े कानून हैं, ऐसे में इस केस में सही से कार्रवाई की जा रही है.

10-15 साल के बच्चों द्वारा इस तरह के जघन्य अपराध को अंजाम देना पहली बार सामने आया है, आखिर इस तरह कैसे उन्होंने सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया इसपर गहन जांच होनी है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.