Haridwar Hukka Party: मां गंगा के किनारे नशा कर रहे 6 युवक गिरफ्तार, लोगों ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा

JBT Staff
JBT Staff July 9, 2021
Updated 2021/07/09 at 10:34 AM

Haridwar Hukka Party: उत्तराखंड की पहचान यहां के धार्मिक जगहों व पहाड़ियों से है, हरिद्वार की हरी की पैड़ी में डुबकी लगाने के लिए देश के लगभग सभी राज्यों से लोग आते हैं, आस्था के लिए जो जगह विश्वविख्यात हो वहां लोग आकर पिकनिक जैसा माहौल बनाएं तो भावनाओं को ठेस पहुंचना लाजमी है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जहां घाट के किनारे कुछ युवा हुक्का गुड़गुड़ कर रहे हैं, स्थानीय लोगों ने उन्हें सबक सिखाने की ठानी और पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने 6 युवाओं को हिरासत में लिया है, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है.

ये युवक हरियाणा व मुजफ्फरनगर के बताये जा रहे हैं, इस तरह की शिकायत अक्सर धार्मिक स्थानों से आती रहती है, लेकिन खुलेआम न किसी का खौफ न किसी का अदब, युवकों को दबंगई आखिरकार महंगी पड़ी. कोरोना काल के बाद गर्मी में राहत के लिए लोग उत्तराखंड की तरफ रुख कर रहे हैं, हाल ही में मसूरी के केम्पटी फॉल की वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही थी.

उत्तराखंड सरकार की कानून व्यवस्था को चैलेंज कर रही ये तस्वीरें स्थानीय लोगों को सोचने पर मजबूर कर रही हैं, हरिद्वार की यह घटना गुरुवार की बताई जा रही हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है, नवनियुक्त सीएम पुष्कर सिंह धामी से लोगों की गुजारिश है कि धार्मिक स्थानों पर इस तरह की हुड़दंगबाजी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए ताकि उत्तराखंड की संस्कृत पर कोई आंच न आए.

हाल ही में घाट पर फिल्मी गाने पर डांस की भी वीडियो वायरल हुई थी, घटना की वीडियो वायरल कर लोगों ने सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाला:

https://twitter.com/gharjaghalib/status/1413138268732809220

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.