India News

Hardoi: बंदूक के साथ नवविवाहिता को सेल्फी पड़ी महंगी, गले से माथे के आर पार हुई गोली

Hardoi woman killed herself: हत्यारों के साथ फोटो क्लिक करवाने का शौक आजकल के युवाओं में आम होता जा रहा है, कई शादी आदि समारोहों में तो फायरिंग कर जश्न मनाया जाता है, इस तरह की घटनाओं ने कई बार रंग में भंग डाला है लेकिन फिर भी सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

हरदोई (Hardoi) की 24 वर्षीय नवविवाहिता ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिंदगी को इतनी जल्दी और वो भी एक छोटी सी गलती की वजह से खोना पड़ जाएगा. घटना शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खत्ताजमालखां का है जहां एक दुल्हन ससुर जी के बंदूक के साथ तस्वीर क्लिक करती है लेकिन गलती से उससे ट्रिगर दब जाता है और गोली लग जाती है.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: यूपी की दो युवतियों को आपस में हुआ प्रेम, शादी करने की जिद पर विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

ससुर राजेश गुप्ता ने थाने में तहरीर दी है जबकि मायके पक्ष का थाना पहुंचना अभी बांकी है, रिपोर्ट के अनुसार खत्ताजमालखां के युवक आकाश गुप्ता की शादी हाल ही में माधौगंज की युवती से हुआ था, गुरुवार को राधिका नाम की नई नवेली दुल्हन बंदूक के साथ लहूलुहान पाई गई, उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले जाया गया लेकिन तब तक वह जिंदगी की जंग हार चुकी थी.

ससुर के मुताबिक बहू राधिका उनके लाईसेंसी एकनाली बंदूक के साथ फोटो क्लिक कर रही थी, गलती से उससे ट्रिगर दब गया और अनहोनी हो गई. पुलिस इस केस में सारे एंगल खंगाल रही है. पुलिस का कहना है 1 घंटे पहले ही ससुर अपनी बंदूक घर लाए थे, बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव से पहले उन्होंने अपनी गन कोतवाली में जमा करवाई थी.

यह भी पढ़ें:  Tirath Singh Rawat Resigns: तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे की क्या हो सकती है असल वजह, केवल संवैधानिक संकट तो नहीं

पुलिस केस से जुड़े सारे पहलुओं को तलाश रही है, मृतक दुल्हन का मोबाइल फोन पुलिस के पास है, माधौगंज के राजेन्द्र नगर स्थित मायके वाले अभी तक पुलिस में किसी प्रकार की तहरीर नहीं दिए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top