Hardoi Honor Killing: बेटी व चचेरे भाई को आपत्तिजनक हालत में देखा तो सर काट ले गया थाने, कत्ल का अफसोस नहीं

JBT Staff
JBT Staff March 4, 2021
Updated 2021/03/04 at 3:55 PM

Hardoi Honor Killing: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की खबर ने रोंगटे खड़े कर दिए, एक निर्दयी बाप ने 18 वर्षीय बेटी पर जरा सा भी रहम न खाकर उसे बेरहमी से मार डाला, नफरत की हद इस कदर बढ़ चुकी थी कि वह सर को धड़ से अलग कर थाने की ओर भी जाने लगा.

जिले के मझिला थाना क्षेत्र के पांडेतारा के रास्ते में उसे पुलिस ने खबर के मुताबिक पहले ही पकड़ लिया, उसने अपना जुर्म खुद ही कबूल कर थाने में वजह बताई जिसके बाद पुलिस केस की जांच में जुटी है, उसके घर की वायरल तस्वीरों से किसी की भी रूह कांप उठेगी, सोशल मीडिया पर सर्वेश नाम के इस शख्स की विक्ट्री साइन दिखाते हुए भी एक तस्वीर वायरल हो रही है.

सर्वेश का कहना है 12वीं में पढ़ रही उसकी बेटी व परिवार का ही आदेश 2 दिन पहले उसे आपत्तिजनक हालात में दिखे थे, उस वक्त उसने कुछ नहीं कहा लेकिन उसके सर पर खून सवार था, जिसके चलते 2 दिन से वह कुछ खाया पीया भी नहीं था. पहले तो वह लड़के की तलाश में था लेकिन वह सर्वेश के हाथ नहीं लगा, अंत में बेटी को घर पर अकेला देख उसने धड़ से सर को अलग कर डाला.

कई तरह की तस्वीरें इस घटना से रिलेटेड वायरल हो रही हैं, पुलिस ने भी अपराधी की तरह लड़की के सर को पकड़ा, किसी तरह के कपड़े आदि से ढका भी नहीं, लोगों का पुलिस के इस रवैये पर भी गुस्सा फूट रहा है. बीते बुधवार दोपहर की इस घटना ने हर किसी को अचंभित कर दिया है.

उत्तर प्रदेश में भी क्राइम रेट पर काबू पाना कोई आसान काम नहीं है, यहां पर कौन कब जघन्य अपराध को अंजाम देदे कोई भरोसा नहीं. सोमवार को हाथरस हत्याकांड के बाद ये, लोगों के जहन नफरत हदें पार कर रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.