India News

देखें विडियो: हार्ड कौर ने मोदी-शाह की जोड़ी को किया चैलेंज, खालिस्तानी समर्थकों को सपोर्ट करती आई नजर

Hard Kaur viral video: मशहूर रैपर हार्ड कौर फिर एक बार विवादों में आ गयी हैं, भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को वह कई बार गलत बता चुकी हैं. पिछली बार उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस के चीफ मोहन भागवत के लिए विवादित बयान दिए थे.

इस बार उनके निशाने पर आ गए हैं पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह. उन्होंने विडियो में खालिस्तानी समर्थकों का सपोर्ट करते हुए पीएम मोदी व अमित शाह को सिंगल सिंगल रिंग में उतरकर दो दो हाथ करने को चैलेंज किया है.

इस बार जो विडियो वायरल हो रही है उससे न सिर्फ बीजेपी समर्थक बल्कि देश के तमाम लोग खफा हो चुके हैं, सोशल मीडिया यूजर्स ने बॉलीवुड से आग्रह किया है कि वह अब कभी देशद्रोही हार्ड कौर को काम न दें.

यह भी पढ़ें:  तेज बारिश में राष्ट्रगान गाते स्कूली बच्चे, 15 अगस्त की वायरल विडियो ने जीता दिल

रैफरेंडम 2020 के समर्थन में हार्ड कौर

हार्ड कौर का खालिस्तान की मांग कर रहे लोगों का समर्थन करते हुए विडियो हुआ वायरल, भारत के पंजाब मूल की यह रैपर सिंगर रैफरेंडम 2020 की सपोर्ट में नजर आ रही हैं.

पंजाबी भाषा में बोलने वाले लोग इस विडियो में अमित शाह और पीएम मोदी को भला बुरा तो कहते ही हैं साथ ही इस स्वतंत्रा दिवस पर खालिस्तानी झंडे फहराने और रैफरेंडम 2020 को आगे बढाने की बात कहते हैं.

यह संघठन पाकिस्तान द्वारा सपोर्ट किया जा रहा है, वहां की खुफिया एजेंसी आईएसआई भी इसका समर्थन करती है, जो सदस्य इस विडियो में भारत के खिलाफ बोलते हुए नजर आ रहे हैं, वे भारत में बैन हैं.

तरन कौर ढिल्लन का विवादों से पुराना नाता है, शराब पीकर गाली गलौच के किस्से बहुत मशहूर तो हैं ही साथ ही वह 2013 में सिक्खों पर टिप्पणी करने को लेकर विवादों में आ चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top