Cricket

Hanuma Vihari: बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो बोले 109 गेंदों में 7 रन बनाकर क्रिकेट का कत्ल कर दिया, हनुमा ने दिया जवाब

Hanuma Vihari: बीते जमाने के सिंगर बाबुल सुप्रियो व वर्तमान के चर्चित विवादित भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो सिडनी टेस्ट के बारे में टिप्पणी करते हुए नजर आते हैं तो वह हनुमा विहारी को टारगेट कर देते हैं, जवाब सिर्फ दो शब्दों में मिला है लेकिन क्रिकेट फैंस ने अपने क्रिकेटर के अंदाज को खूब सराहा है.

7 तारीख से खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में शुरुवात से ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी दिख रहा था, टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया, इंडिया पर भारी पड़ती हुई दिखी लेकिन अंत में जिस तरह से हनुमा ने पिच पर मानो डटे रहने की कसम खा ली हो, साथ ही आश्विन ने बखूबी साथ निभाया तो सारे क्रिकेट दिग्गज टीम इंडिया पर नाज करने लगे.

यह भी पढ़ें:  Swami Vivekananda Jayanti 2021: जीवन में सफल होना है तो विवेकानंद जी की जीवनी और ये विचार अवश्य पढ़ें

एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेट फैंस इस ड्रा को जीत का दर्जा दे रहे हैं तो भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं कि वह हनुमा के स्लो रन रेट को क्रिकेट पर कलंक बता रहे हैं. बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ट्वीट करते हुए लिखते हैं ‘109 गेंद खेलकर सिर्फ 7 रनों का योगदान, यह तो घनघोर पाप है. हनुमा विहारी ने न सिर्फ उस उम्मीद का कत्ल किया कि भारत यहां ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सकती थी बल्कि क्रिकेट का क़त्ल कर दिया’.

अंत में वह यह भी लिखते हैं कि मैं जानता हूं कि मैं क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानता, लेकिन सबसे मजेदार फैंस को लगा हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) का जवाब, जी हां मैदान पर संयम के साथ क्रिकेट खेलने वाले विहारी ने जवाब में सिर्फ अपने हां की स्पेलिंग ठीक करने की सलाह दी.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus 3rd Test Draw: आश्विन-हनुमा की जोड़ी ने रचा इतिहास, दिग्गजों ने बांधे तारीफों के पुल

इससे साफ़ होता है हनुमा विहारी को आलोचना से कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, वह जानते हैं उनका विकेट इंडिया के लिए कितना महत्वपूर्ण था, वहीं फैंस भी सुप्रियो को जवाब में कह रहे हैं अगर 7 रन भी नहीं बनाते आउट हो जाते तो. हनुमा के पार्टनर आश्विन ने भी उनके रिप्लाई पर ठहाके लगाए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top