Haldwani Murder: बेटी ने पूर्व सैनिक पिता को उतारा मौत के घाट, वजह आपको हैरान कर देगी

JBT Staff
JBT Staff January 18, 2020
Updated 2020/01/18 at 12:12 PM

Haldwani Murder: उत्तराखंड के नैनीताल जिले में हल्द्वानी शहर की खबर ने राज्य में हर किसी को स्तब्ध कर दिया. 28 वर्षीय बेटी ने अपने ही पापा का गला दबाकर हत्या कर दी. पूर्व फौजी सूर सिंह नेगी, अपने निवास स्थान पर बेटी के साथ थे तभी उनके कमरे से चिल्लाने की आवाज आई और पड़ोसी दौड़े चले आए.

पड़ोसियों के आने तक रिटायर्ड फौजी सूर सिंह नेगी (Sur Singh Negi) ने दम तोड़ दिया था, मानसिक रोगी बताई जा रही बेटी ने खुद ही दरवाजा खोला. बेसुध पड़े पिता की ओर नजर दौड़ाई तो पड़ोसियों के पैरों तले जमीन खिसक गयी.

शादीशुदा है बेटी

पूर्व फौजी की बेटी मानसिक रोगी बताई जा रही है, जिसका ईलाज भी चल रहा है. वह पति के साथ दिल्ली रहती है, पति किसी निजी कंपनी में जॉब करता है. 9 जनवरी को, मानसिक रोग चिकित्सक को दिखाने के बाद उसका पति अपने घर कोटाबाग चला गया था जबकि बेटी ज्योति (Jyoti) मायके में रहने लगी, बरेली रोड की चौधरी कॉलोनी का यह मामला है.

मायके से चल रहा था ईलाज

बेटी का मायका सिटी में पड़ता है, जबकि कुछ किलोमीटर की दूरी पर ससुराल है. यूं तो वह पति के साथ दिल्ली में रहती है लेकिन ईलाज हल्द्वानी से चल रहा था. इसी वजह से पति ने उसे पिता के घर छोड़ दिया था.

शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे आया दौरा

ज्योति को पागलपन का दौरा सा आता था, इसी बीच उसने पिता की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि उसका ईलाज नवाबी रोड में रहने वाले मानसिक रूप चिकित्सक के यहां से चल रहा था. पति राजेन्द्र ने उसे गुरुवार को डॉक्टर को दिखाकर, पिता के घर छोड़ दिया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.