Gwalior: कोरोना संक्रमित पति था हॉस्पिटल में, पत्नी के साथ बच्चों के सामने हुआ गैंगरेप

JBT Staff
JBT Staff May 17, 2021
Updated 2021/05/17 at 12:18 PM

Gwalior: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बेहद शर्मनाक घटना सामने आ रही है, बिजौली थाना क्षेत्र की एक महिला जिसका पति अस्प्ताल में महामारी से जंग लड़ रहा है, का दो हैवानो ने बच्चों के सामने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया.

बिजौली के सिद्धिपुरम गांव में शनिवार देर रात को अकेली महिला व छोटे-2 बच्चों का फायदा उठाने के लिए दो बदमाश घर में घुस में आए, हाथ में देसी कट्टा लिए इन बदमाशों के सामने वह बहुत गिदगिड़ाई लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी, घटना लगभग 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है, जिसकी शिकायत महिला ने सुबह की थी.

खबर का कहना है बिजौली इलाके की यह महिला अपने बच्चों के साथ घर पर अकेले थी, पति 2 दिन पहले ही कोरोना संक्रमित पाया गया था जिसके बाद वह हॉस्पिटल में भर्ती था. पति की हालत ज्यादा खराब होने पर ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पहले से ही पीड़ित चल रहे परिवार पर हैवानों ने और जुर्म ढा दिया, पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है, जबकि आरोपी फरार चल रहे हैं.

पीड़िता की उम्र 28 वर्ष बताई जा रही है, वह बच्चों के साथ सो रही थी जबकि छत के रास्ते से दो बदमाश घर में घुसे और महिला से छेड़छाड़ करने लगे, अचानक महिला की नींद खुली तो वह डर गई, और खुद को हैवानों के चुंगल से बचान के कई प्रयास भी किए.

वहीं महिला के पास सो रहे दो बच्चों के सर पर बंदूक रखी गई, फिर बारी बारी से दोनों ने घटना को अंजाम दिया, दोनों छत के रास्ते ही भाग निकले. महिला ने तुरंत करीबियों को घटना की जानकारी दी जिनकी मदद से पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई. दोनों बदमाशों ने चेहरे को साफी से ढका था, अभी तक उनकी पहचान नहीं हुई है.

एसडीपीओ बेहट रवि सोनेर ने बताया कि पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी है, आशंका है वे चोरी के इरादे से घर में घुसे हों, बाद में महिला को घर पर अकेले देखा हो और दुष्कर्म कर दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.