हमले के बाद मशहूर सिंगर गुरु रंधावा लौटे इंडिया, बोले कनाडा में अब कभी नहीं करेंगे शो

JBT Staff
JBT Staff July 31, 2019
Updated 2019/07/31 at 10:26 AM

Canada, attack on Singer Guru Randhawa: म्यूजिकल टूर पर गए मशहूर सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में हुआ हमला, इंडिया लौटते ही फैन्स को दी अपनी सलामती की खबर, बोले कनाडा में अब कभी नहीं करेंगे शो.

युवा मशहूर पंजाबी व बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा बैक टू बैक हिट पंजाबी-हिंदी गानों के लिए हर किसी की जुबां और दिल में खास जगह बना चुके हैं. उनके ब्लॉकबस्टर पंजाबी सोंग्स अब बॉलीवुड फिल्मों में रिपीट किए जा रहे हैं.

कल ही इनी सोहनी (Enni Soni) सोंग आने वाली मूवी साहो में रिपीट किया गया है, इसे तुलसी कुमार के साथ गुरु ने गाया है और खुद कंपोज किया है. इसके अलावा उनके सूट सूट, पटोला, हाई रेटेड गबरू, बन जा तू मेरी रानी, मेड इन इंडिया, लाहौर जैसे गाने हर किसी की जुबान पर हैं.

फीमेल फैन फोलोविंग के मामले में उनका जवाब नहीं, 27 साल के गुरु कम समय में सक्सेस पाकर तमाम शोज कर चुके हैं. हाल ही में वह युएसए और कनाडा म्यूजिकल टूर पर गए थे.

28 जुलाई को कनाडा के वैंकूवर में क्वीन एलिजाबेथ थिएटर में परफॉरमेंस देते वक्त उनके साथ एक अनहोनी हो गयी. परफॉरमेंस के दौरान एक पंजाबी स्टेज पर चढने की जिद करने लगा बार बार मना करने पर वह नहीं माना, गुस्से से पागल इस अज्ञात शख्स ने शो के खत्म होने का इंतजार किया, जैसे ही मौका पाया तो गुरु को कस के पंच रख दिया.

हमला इतना जोर का था कि तुरंत ब्लीडिंग स्टार्ट हो गयी, उनकी हालात अब ठीक है राईट ऑयब्रो पर उन्हें चोट है जिस पर चार टांके लग चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/B0icoquHvhD/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.