Guna: बस-ट्रक की भिड़त में गई 8 मजदूरों की जान, 54 घायलों को किया अस्पताल में भर्ती

JBT Staff
JBT Staff May 14, 2020
Updated 2020/05/14 at 2:43 PM

Guna Bus Accidnet: महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश की तरफ जा रहे मजदूरों से भरा ट्रक की भिड़त मध्य प्रदेश के गुना में एक खाली बस से हुई तो 8 मजदूरों को जान से हाथ धोना पड़ा. 54 मजदूरों को भी चोट आई, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

बता दें, महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश की ओर रवाना ट्रक-बस में जोरदार भिड़त हो गयी. मृतक सारे उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले के बताए जा रहे हैं, वे सभी महाराष्ट्र से घर की तरफ लौट रहे थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्विटर पर घटना पर शोक व्यक्त किया है.

घटना आज सुबह 3 बजे की है, घटना के बारे में जैसे ही जानकारी मिली पुलिस प्रशासन द्वारा तुरतं राहत व बचाव शुरू किया गया जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. ट्रक में श्रमिक सवार थे, वे सभी उत्तर प्रदेश की तरह जा रहे थे, बताया जा रहा है बस ड्राईवर की गलती ने ट्रुक में सवार मजदूरों की जान लेली.

एक तरफ ट्रक में मजदूर लाद के ले जाए जा रहे थे तो दूसरी तरफ से बस एकदम खाली आ रही थी, बस वाले ने रात के अँधेरे में रफ़्तार पर अच्छी खासी पकड़ बनाई हुई थी जबकि ट्रक वाला संभल की कोशिश में लगा था.

यह खाली बस मध्यप्रदेश के ग्वालियर से गुजरात के अहमदाबाद की तरफ जा रही थी, शुरू में पुलिस द्वारा जांच में पाया गया कि बस ड्राईवर ही इस हादसे का जिम्मेदार है. मृतकों की पहचान हो चुकी है, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त किया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.