गुजरात: महिला पुलिसकर्मी को टिकटॉक बनाना पड़ा महंगा, फॉलोवर तो बढ़े लेकिन होना पड़ा सस्पेंड

JBT Staff
JBT Staff July 25, 2019
Updated 2019/07/25 at 12:49 PM

Gujarat: महिला पुलिसकर्मी को टिकटॉक ऐप पर विडियो बनाना पड़ा महंगा, वायरल विडियो से फॉलोवर तो बढ़े होंगे लेकिन इसके लिए उन्हें होना पड़ा सस्पेंड.

सोशल मीडिया स्टार बनने का नशा आजकल लोगों पर इस कदर चढ़ चूका है कि वह किसी जगह, समय व परिस्थित को ध्यान में रखना भूल जा रहे हैं, हाल ही में एक युवती ने DTC बस में सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाए थे जिसका खामयाजा ड्राईवर कंडक्टर को भुगतना पड़ा.

आए दिन चईनिज ऐप टिकटॉक (TikTok) मशहूर होती जा रही है, करोड़ो यूजर्स इससे जुड़ चुके हैं. हर दिन कोई न कोई विडियो ऐसी वायरल हो ही जाती है जिसे देखकर मन में सवाल उठता है क्या यूजर को एक भी बार कानून का ख्याल जहन में नहीं आया होगा.

कुछ लोग स्कूटी व बाइक पर स्टंट कर रहे हैं तो कहीं लोग बस रुकवा कर डांस. अब ताजा विडियो है गुजरात के एक पुलिस स्टेशन का जहाँ टिकटॉक की शौक़ीन पुलिसवाली महिला अपनी यूनिफार्म को छोड़कर शानदार केजुअल ड्रेस में अपना विडियो शूट कर रही हैं.

बॉलीवुड गाने पर लिप्सिंग कर रही यह युवा पुलिसवाली सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो डएसपी ने अर्पिता चौधरी नाम की इस महिला पुलिस को सबक सिखाने के लिए ड्यूटी से बर्खास्त कर दिया.

गुजरात के मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (LRD) में पोस्टेड अर्पिता का यह विडियो 20 जुलाई का बताया जा रहा है लेकिन एक्शन, वायरल होने के बाद लिया गया है.

2016 में लोक रक्षक दल में चयन हुई अर्पिता का पिछले साल मेहसाणा में पोस्टिंग हुई थी. अपनी इजिम्मेदारी भूलकर वह भी आम जनता की तरह आजकल के पॉपुलर ऐप पर अपना मन लगा बैठी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.