India News

स्वरा भास्कर ने दलित युवक के लिए मांगा इंसाफ, यूजर्स बोले नफरत मत फैलाओ

Sawra Bhaskar on Gujarat Dalit Man Murder: स्वरा भास्कर ने दलित युवक के लिए मांगा इंसाफ, यूजर्स बोले नफरत मत फैलाओ. ट्विटर पर आर्टिकल शेयर किया 2 साल पुराना हत्या का मामला

रविवार 29 सितम्बर से नवरात्रि का महापर्व देशभर में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है, गुजरात में इस पर्व की रौनक अलग ही होती है. यहां हर दिन मंदिरों व कई बड़े ग्राउंड्स में गरबा नृत्य (Garba Dance) का आयोजन होता है.

विविधता में एकता का देश कहे जाने वाले भारत में भले कानून बेहद सख्त से सख्त बनाए गए हैं लेकिन मतभेदी मानसिकता को खत्म करना लगभग नामुमकिन सा नजर आता है. छुआ छूत जैसी गंभीर बीमारी का इलाज खोज पाना अभी संभव नजर नहीं आता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhaskar जो कई गंभीर मुद्दों पर अक्सर बोलती नजर आती हैं उन्होंने एक पुराना आर्टकिल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें 21 वर्षीय युवक की हत्या मंदिर में गरबा देखने पर की जाती है.

आपको बता दें यह मामला नवरात्रि के ही सीजन का है लेकिन साल 2017 में यह अनहोनी हुई थी, स्वरा यूजर्स के ट्रोल होने के बाद कहती हैं उन्होंने डेट व ईयर पर ध्यान नहीं दिया था लेकिन वह फिर भी जानना चाहेंगी कि इस आरोपियों को सजा हुई है या नहीं.

बात करते हैं गुजरात की जहां मंदिर में प्रवेश करने पर 21 वर्षीय दलित युवक जयेश सोलंकी (Jayesh Solanki) को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया था. दिवार पर उसका सर किसी ने इतनी जोर से पटका कि वह फिर होश नहीं संभाल पाया, करमसाड के किसी अस्पताल में पहुंचने तक वह चोट बर्दाश्त नहीं कर सका.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top